न्यूयार्क के टाइम स्क्वॉयर पर ‘चूडिय़ां’ ने मचाई धूम

146

न्यूयॉर्क के दिल में आप ‘चूडिय़ां’ फ्लैश मॉब मिस नहीं कर सकते

डेस्क: जस्ट म्यूजिक की ‘चूड़ियां’ न सिर्फ  भारत में फेस्टिव धमाका बन गया है, बल्कि जैकी भगनानी की अदाकारी वाले इस डांस नंबर ने दुनिया के सबसे व्यस्त चौक टाइम स्क्वॉयर पर भी धूम मचा दिया है. गांधी जयंती पर जिस तरह से देश ने अहिंसा का जश्न मनाया, उसी समय न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर ‘चूड़ियां’ फ्लैश मॉब ने भी इस व्यस्ततम चौक पर धूम मचा दिया और दुनिया भर के पर्यटकों से भरे इस चौक पर मनोरंजन का पर्याय बन गया.

फ्लैश मॉब का आयोजन बीएनबी डांस कंपनी नामक एक स्थानीय समूह द्वारा किया गया था जो नवरात्रि के लिए गाने का अभ्यास कर रहे थे. जब उन्होंने सुना कि अभिनेता जैकी भगनानी शहर में हैं, तो उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से उनसे संपर्क किया और उनसे उत्सव का हिस्सा बनने का अनुरोध किया. जैकी ने अपनी सहमति दे दी और दुनिया के सबसे व्यस्त चौक, नियोन लाइट से चमचमाते टाइम स्क्वॉयर पर पर्फॉर्म किया. इतना ही नहीं, वहां ट्रैफिक भी इस पर्फॉर्मेंस के लिए ठहर सी गई.यहां फ्लैश मॉब देखें: https://www.instagram.com/p/B3WNJEWFddb/

जैकी भगनानी ने कहा, “टाइम्स स्क्वॉयर पर चूडिय़ां के लिए डांस करना एक बहुत ही विशेष क्षण है. इस प्रतिष्ठित स्थान पर बीट्स को सुनना एक ऐसी याद है जो मेरे साथ लंबे समय तक रहेगी. बारिश के बावजूद, इन उत्साही लोगों ने न्यूयॉर्क की सर्द हवा को गरमाहट से भर दिया. यह एक अभूतपूर्व एहसास था.”देव नेगी द्वारा गाए गए और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए, चूडिय़ां  को लंदन के सुरम्य स्थानों पर शूट किया गया है. जस्ट म्यूजिक ने आलिया भट्ट के साथ प्रादा और विशाल मिश्रा के साथ तडका रावण जैसे लोकप्रिय गीतों के साथ खुद को एक बेहतरीन और भरोसेमन्द म्यूजिक लेबल के रूप में स्थापित किया है.