पीएम मोदी के जन्मदिन पर जगह-जगह कार्यक्रम

907
बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री का वितरण
सहरसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। बीजेपी सोनवर्षा मंडल पश्चिम के द्धारा  नरेंद्र मोदी का 69 वां जन्मदिन पर शिसवा टोला में मनाया गया।जिसकी अध्यक्षता बालकृष्ण झा पप्पु ने किया।उक्त कार्यक्रम को सेवा सप्ताह के रुप में मनाया गया ।भाजपा युवा नेता मनीष कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों छात्र-छात्राओं के बीच पठन-पाठन  सामग्रियों का वितरण  किया  गया।
कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष अमीर राम ने उपस्थित बच्चों एवं बच्चों के अभिभावकों को  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर चर्चा तथा आम अवाम के हित में किए जा रहे कार्यो का वर्णन किया ।
कार्यक्रम में अभिनव सौरव,सोनु कुमार,नवल किशोर सिंह, पंकज झा ,राजीव सिंह, आनंद वर्मा, सुभम भारती, प्रधानाध्यापक विधानंद राम,अशोक राम,  आदि भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी उत्साह दिखाया ।
सिमरी में सड़को की सफाई कर भाजपा ने मनाया सेवा दिवस ।
दूसरी तरफ सिमरी बख्तियारपुर में प्रधानमंत्री  के जन्मदिन को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा दिवस के रूप में मनाते हुए शहर के विभिन्न हिस्सों में सड़को पर झाड़ू लगा सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया। ज्ञात हो कि 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाने का संकल्प लिया।
नगर अध्यक्ष संजीव कुमार भगत ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री का संदेश है स्वच्छता स्वस्थ नागरिक को सशक्त बनाता है। भाजपा नेता रौशन राज बादशाह ने कहा कि उनके जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना कर उनके प्रति समर्पित भाव को दर्शाते हुए आम लोगों के बीच स्वच्छता का संदेश देने का काम कर रहे है।
सोनू कुमार ने कहा कि कार्यक्रम लगातार 18 से 20 सितंबर को विभिन्न वार्डो, अस्पतालों एवम चौक चौराहो की सफाई की जाएगी।
इस मौके पर सैय्यद मुस्तकीम अशरफ,सब्दुल आलम,विन्देश्वरी मुखिया,मेहराज आलम,भीखन यादव,धीरज केशरी,श्रवण साह, श्रवण गुप्ता,भाई भी एस, नीलम देवी,अरविंद कुमार,संजय कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।