DUSU में ABVP की जीत भारतीयता की विजय : विक्की

319

पटना विश्वविद्यालय सीनेट सदस्य विक्की राय ने कहा

डेस्क : दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की अप्रत्याशित जीत पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सहमंत्री व पटना विश्वविद्यालय सीनेट सदस्य विक्की राय ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय मे राष्ट्रीय भावों की यह विजय छात्र हितैषी संगठन की विजय हैं।दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं की आवाज की विजय हैं,कार्यकर्ताओं के अनवरत परिश्रम की विजय है,भारतीयता की विजय हैं।

यह जीत वीर सावरकर,महाराणा प्रताप,गुरु गोविंद सिंह, बाबा साहब अम्बेडकर, गोलवलकर जी की है। जिन्होंने लेनिन मार्क्स स्टालिन, माओ ,अफजल ,कसाब और वामपंथी आतंकवादियों को एक झटके में उखाड़ फेंका ।आज दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों ने यह साबित कर दिया कि पूरा देश भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की राह पर अग्रसर हैं।आपको बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) चुनाव के नतीजों के लिए आज मतगणना हुई. इसमें चारों पदों के नतीजे घोषित हो गए हैं.जिनमे एबीवीपी ने प्रेसिडेंट, वाइस प्रेसिडेंट और जॉइंट सेक्रेटरी पद पर जीत दर्ज कर ली है.

वहीं एनएसयूआई ने सेक्रेटरी पद झटक लिया है. एबीवीपी की तरफ से अध्यक्ष पद पर अक्षित दहिया, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के उम्मीदवार प्रदीप तंवर और जॉइंट सेक्रेटरी पर शिवांगी खरवाल ने जीत का परचम लहराया ।प्रेसिडेंट पद पर एबीवीपी के अक्षित दहिया 19 हजार वोटों से जीते हैं. वाइस प्रेसिडेंट पद पर प्रदीप तंवर ने 8,574 वोटों से जीत दर्ज की. जॉइंट सेक्रेटरी पद को शिवांगी खरवाल ने 3 हजार वोटों से जीता. एनएसयूआई को एक सीट पर जीत मिली है. एनएसयूआई के उम्मीदवार आशीष लांबा ने सेक्रेटरी पद को 1,053 वोटों से जीता।