Black out Friday :दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत

390

मौत का शुक्रबार बन गया सहरसा व बिहार

सहरसा : शुक्रवार का दिन बिहार सहित सहरसा के लिए मनहूस रहा । कई जिलों से डूबने से मौत की सूचना प्राप्त हुआ। बज्र पात में बच्चों की मौत,समस्तीपुर पुर सहित अन्य जगहों पर डूबने से हुई मौत पर मर्माहत हूँ पर एक खबरनवीस होने के नाते खबर देना मेरा कर्तव्य है ।

शुक्रवार की मनहूस सुबह बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 रंगिनियां में एक ही टोले के दो बच्चों की पानी में डूबने की घटना बाद हाहाकार मच गया.दोनो बच्चों को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है.घटना के संबंध में वार्ड पार्षद शकील आलम ने बताया कि सुबह वार्ड के कुछ बच्चे बकरी चराने गांव से उत्तर दतरंगी बहियार गए हुए थे.इसी क्रम में इसरार आलम का 11 वर्षीय पुत्र मो एहसान उर्फ नूर मोहम्मद एवं मरहुम मो अनवर का पुत्र 13 वर्षीय मो अशजद पानी भरे गड्ढे में स्नान करने लगे.

इसी क्रम में वह अधिक पानी में चला गए. जिससे वह डूब गए.स्थानीय लोगों को जानकारी मिलने पर दोनों बच्चों को पानी से बाहर निकाल अस्पताल लाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.