डीएम के निर्देश पर जिले के प्रखंड,अंचल कार्यालय में कार्यरत आरटीपीएस केंद्र की अधिकारियों ने की समीक्षा

449
सभी पदाधिकारी अपना जांच प्रतिवेदन जिला पदाधिकारी को प्रस्तुत करेंगे
सहरसा:  जिला पदाधिकारी शैलजा शर्मा के निर्देशानुसार जिले के प्रखंड,अंचल कार्यालय में कार्यरत आर.टी.पी.एस. केंद्र,काउंटर से दी जा रही सेवाओं विशेष कर दाखिल-खारिज से संबंधित ऑनलाइन प्राप्त आवेदनों के निष्पादन तथा आवेदकों को शुद्धि-पत्र उपलब्ध कराए जाने से संबंधित स्थिति की समीक्षा के लिए विभिन्न पदाधिकारियों ने अपने आवंटित प्रखंड,अंचल में जाकर जांच की।
जिला पदाधिकारी के निदेशानुसार अपर समाहर्ता ने सत्तरकटैया, उप विकास आयुक्त ने नौहट्टा, सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने सोनवर्षा, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी ने कहरा,जिला भू-अर्जन पदाधिकारी ने सौर बाजार, डी.सी.एल.आर. सदर ने महिषी,अनुमंडल पदाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर ने सिमरी बख्तियारपुर,अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर ने सलखुआ तथा बनमा ईटहरी, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सहरसा ने पतरघट प्रखंड,अंचल कार्यालय में कार्यरत आर.टी.पी.एस. काउंटर की जांच की।
ये सभी पदाधिकारी अपना जांच प्रतिवेदन जिला पदाधिकारी को प्रस्तुत करेंगे। इन सभी पदाधिकारियों को यह भी निदेश दिया गया था कि किस राजस्व कर्मचारी द्वारा किस मौजा का खेसरा पंजी का निर्माण कार्य किया जा रहा है से संबंधित प्रतिवेदन भी देंगे।