कलयुगी पुत्र ने की पिता की हत्या

1265
सहरसा@भार्गव भारद्वाज : जिले के बसनही थाना क्षेत्र के अतलखा गांव में मामूली विवाद को लेकर रविवार की देर संध्या सगे पुत्र व भतीजे ने मिलकर अपने पिता को तेज धारदार हथियार से प्रहार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जहां ईलाज के दौरान सदर अस्पताल में उनकी मौत हो गई।
घटना की सूचना पर ग्रामीण व परिजनों द्वारा जख्मी 65 वर्षीय सेवानिवृत होमगार्ड उमेश यादव को गंभीर हालत में पतरघट पीएचसी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने नाजुक हालत देख सदर अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन देर रात ईलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
घटना के संबंध में मृत्तक के परिजनों ने बताया कि मृत्तक उमेश यादव ने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी कर लिया था। जिसमें उससे एक पांच वर्षीय पुत्री भी है। उक्त बात को लेकर पहली पत्नी का पुत्र नंदकिशोर यादव उर्फ मरर व उसकी पत्नी उससे अलग रहने लगी थी। रविवार की देर शाम साग तोड़ने को लेकर पिता और पुत्र में विवाद हो गया।जो बढ़कर मारपीट में तब्दील हो गया। जिसमें पुत्र नंदकिशोर ने अपने अन्य सहयोगी के साथ मिलकर तेज धारदार हथियार से सर पर प्रहार किया व मृत्तक का दोनों हाथ को काट डाला।
 इधर घटना की सूचना पर  बसनही थाना  पुलिस ने मामले की अनुसंधान में जुट गई है। वहीं सदर अस्पताल में पड़े मृत्तक के शव को सदर थाना पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रीया में जुट गई है।