KFF सीजन 2 की तैयारी शुरू,अक्टूबर में होगा आयोजन

202
सिनेमा के एंट्री के लिए जल्द शुरू होगा लिंक
सहरसा : कोशी फिल्म फेस्टिवल के सीजन 2 को लेकर कोशी फिल्म फेस्टिवल के कोर टीम ने एक बैठक की जिसके उपरांत सभी सदस्यों ने फैसला लिया कि गत वर्ष की भांति 2019 में भी कोशी फिल्म फेस्टिवल  का धमाकेदार आयोजन पुनः कोशी की धरती पर होगा । इस बाबत टीम के सदस्यों ने कहा कि पिछली बार सहरसा की धरती पर कोशी फिल्म फेस्टिवल के आयोजन से इस क्षेत्र के कलाकारों को राष्ट्रीय स्तर पर एक नई पहचान दिलाने में कामयाब हुआ है ।
इस बार हम दुगुने जोश और उत्साह से समय पूर्व ही तैयारी में जुट गए हैं, ताकि पिछली बार की कमियों को दूर कर सके । 
ज्ञात हो कि गत वर्ष हुए कोशी फ़िल्म फेस्टिवल के आयोजन ने कोशी के लोगों में सिनेमा के प्रति नई चेतना विकास करवाने में सफल हुआ था । फिल्म फेस्टिवल  के आयोजन ने न केवल यहाँ के कलाकारों को राष्ट्रीय स्तर पर नए तरीके से पहचान दिलाने में कामयाब हुए बल्कि बिहार के अतिपिछड़े जिले में शुमार सहरसा को फ़िल्म फेस्टिवल जैसे आयोजन से रूबरू करवा सका ।
बतातें चलें कि सहरसा ग्रुप ने 2018 में पहली बार कोशी की धरती पर फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया था जिसमें दर्जनों  फ़िल्म व टेलीविजन के कलाकारों सहित कई निर्देश व निर्माता ने शिरकत किया था । कोशी फिल्म फेस्टिवल के आयोजन को सभी के द्वारा सराहा गया था । 
उम्मीद है कि सहरसा ग्रुप द्वारा इस वर्ष भी बेहतर आयोजन होगा तथा क्षेत्र के लोगों का भी साथ कोशी फिल्म फेस्टिवल को मिलेगा ।