पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक टीम से जुड़े आयुर्वेदिक गुरू आचार्य मनीष ग्रोवर

110

प्रधानमंत्री बनने के लिए उन्होंने कैसे संघर्ष किया

डेस्क : देशभर के करीब 100 केंद्रों के साथ आयुर्वेदिक गुरु आचार्य मनीष ग्रोवर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के टाइटल वाली 2019 की सबसे बड़ी बायोपिक की टीम में शामिल हो गए हैं। आचार्य मनीष ग्रोवर फिल्म का सह-निर्माण करेंगे,  जिसके संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय निर्माता हैं। बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक आनंद ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका में है और ओमंग कुमार इसका निर्देशन कर रहे है।

आपको बता दें कि आचार्य मनीष ग्रोवर, आयुर्वेद, वेद, योग और ध्यान के प्राचीन विज्ञान के साथ-साथ लाखों रोगियों के बीच अपने उपचारात्मक और गहन जानकारी के लिए एक घरेलू नाम है, जिन्‍होंने नरेंद्र मोदी के बायोपिक से जुड़ने के बाद कहा कि इस तरह की प्रतिष्ठित परियोजना का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे प्रेरणादायक नेता है। वे एक प्रतिष्ठित नेता हैं और यह फिल्म लाखों लोगों को प्रेरणा देगी कि भारत के सबसे बड़े प्रधानमंत्री बनने के लिए उन्होंने कैसे संघर्ष किया।

वहीं, प्रधानमंत्री की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि आचार्य मनीष एक बहुत ही विद्वान और सच्चे देशभक्त हैं। हमारी पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म से उनका जुडना अद्भुत है। निर्माता संदीप सिंह  ने कहा कि आचार्य मनीष की कहानी भी बहुत प्रेरणादायक है। वह एक सामान्य पृष्ठभूमि से आते हैं, लेकिन एक देश भर में एक घरेलू नाम बनने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। हम उन्हें सह-निर्माता के रूप में अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी टीम से जुडने को ले कर बहुत खुश हैं।

निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बहुत ही खास फिल्म है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो एक आइकन और एक नेता पर आधारित है,जिसे लाखों लोग पसंद करते हैं। इस प्रतिष्ठित परियोजना के हिस्से के रूप में आचार्य मनीष जी जैसे व्यक्ति का ना हमारे लिए खुशी की बात है।

बायोपिक पीएम मोदी, नरेंद्र दामोदर मोदी की यात्रा की विनम्र शुरुआत से लेकर मुख्यमंत्री के रूप में 2014 तक की यात्रा और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत और अंत में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नामित होने की यात्रा को दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग पूरे गुजरात, उत्तराखंड और देश के अन्य हिस्सों में की गई है।

संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में शानदार कलाकारों की फौज शामिल है जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की भूमिका में  हैं।