‘शेर ए हिंदुस्तान’ का जलवा दूसरे वीक में भी जारी

148

यूपी – बिहार में दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म 

कहा जाता है कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में दिनेशलाल यादव निरहुआ सक्‍सेस की गाइरंटी हैं। इसमें कोई दो राय भी नहीं है, क्‍योंकि हर बार की तरह इस बार भी होली के अवसर पर बिहार – यूपी में रिलीज उनकी फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन ब दिन लगातार बढ़ रहा है। पटना, बनारस, मोतिहारी, सीतामढ़ी जैसे तमाम सेंटर पर उनकी फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ का जला दूसरे वीकेंड में भी जारी है। सभी जगहों पर सारे शोज हाउसफुल हैं। ट्रेडर्स की मानें तो साल 2019 की यह पहली सिनेमा है, जो इतना अच्‍छा करोबार कर रही है और यह पिछले साल की नंबर वन ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बार्डर’ से भी आगे निकल जायेगी।

आपको बता दें कि पटना के वीणा सिनेमा और बनारस के आनंद मंदिर समेत यूपी – बिहार के तमाम सिनेमाघरों में फिल्‍म को धमाकेदार ओपनिंग मिली थी, जिसके बाद दर्शकों की भीड़ बढ़ ही रही है। आनंद मंदिर सिनेमाहॉल में पहले ही दिन‘शेर ए हिंदुस्तान’ की कमाई 1,00,000 रूपये से ज्‍यादा हुई और टोटल कलेक्शन 1,03,320.72 रुपये रहा था, वहीं वीणा सिनेमा में भी फ़िल्म पहले दिन से ही रफ्तार पकड़ ली थी, जो आज भी जारी है। दर्शकों का प्यार निरहुआ को खूब मिल रहा है और आगे भी यह जारी रहेगा। इसकी एक वजह ये भी है कि अभी इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर कोई नयी फ़िल्म नहीं आ रही है। वहीं लोगों पर निरहुआ का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है। खासकर महिलाओं का प्‍यार भी इस फिल्‍म को खूब मिल रहा है। निरहुआ एकबार फिर अपनी इस फिल्‍म के जरिये महिला दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में सफल हुए हैं।

‘शेर ए हिंदुस्तान’ फिल्‍म देश के उन वीरों की कहानी है, जो दिनरात एक कर देश की सीमा की रक्षा करते हैं। इस फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ कमांडो की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्‍म कमर्सियल होने के साथ – साथ ही भारत के वीर सपूतों के शहादत के बाद के हालत को भी दर्शकों के सामने काफी संवेदनशील रूप से लाने में सफल रही है। फिल्‍म में देशभक्ति के साथ – साथ रोमांटिक गाने का सामंस्‍य बेजोड़ है। यही वजह है कि फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते तेजी से वायरल हो गया था।

फिल्‍म ‘शेर ए हिंदुस्तान’ में निरहुआ के अपोजिट फीमेल लीड में नीता ढुंगाना है। निरहुआ के अपोजिट विलन का किरदार निभा रहे हैं सुनील थापा। इस फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों की कहानी से काफी अलग है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक मनोज नारायण हैं। निरहुआ का दमदार डायलॉग व पॉवरफुल एक्शन काफी आकर्षक है। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा, उदय भगत, रामचन्द्र यादव व संजय पुजारी हैं। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आयुष रिजाल, नीता ढुंगाना, सुनील थापा, सुशील सिंह, संतोष पहलवान और अमृत कुमार लीड रोल में हैं।