किराये को लेकर हुआ विवाद,ऑटो ड्राइवर ने यात्री को चाकू मार किया घायल

1052

टैम्पू व चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में

सहरसा@भार्गव भारद्वाज : जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार में शनिवार की देर शाम एक सिरफिरे ऑटो चालक ने अपने यात्री को चाकू मारकर घायल कर दिया।
बताया जाता है कि बरहशेर पंचायत के बेला गांव निवासी सुरेश कुमार मंडल के यहाँ एक रोज पूर्व शादी समारोह था। शादी समाप्त होने के बाद रिश्तेदार अपने-अपने घर जाने लगे। तुनियाही गांव के एक टैम्पू को सुरेश मंडल ने रिजर्व कर अपने बहनोई सुपौल प्रतापगंज निवासी हरिनंदन मंडल व अन्य परिजनों के साथ सहरसा के नजदीक सपटीयाही गांव जा रहा था, रास्ते से ही टैम्पू चालक से भाड़े को लेकर नोकझोक हो रहा था, पटोरी बाजार पहुँचते ही टैम्पू चालक ने अपने गाड़ी से चाकू निकालकर प्रतापगंज निवासी हरिनंदन के गर्दन के ऊपर चला दिया। जिससे हरिनंदन बुरी तरह जख्मी हो गया। अपने साले को मारते देख सुरेश कुमार ने बीच बचाव करने की कोशित की जिस पर टैम्पू चालक ने सुरेश को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। शाम की वजह होने से बाजार में भीड़ था लोगो ने घायलों को उठाकर निजी क्लिनिक में भर्ती कराया, गंभीर अवस्था को देखते हुए सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगों द्वारा टैम्पू व चालक को हिरासत में लेकर जमकर पिटाई की गई। बिहरा थाना को सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर टैम्पू चालक को अपने कब्जे में ले लिया। 

थाना अध्यक्ष का कहना था कि टैम्पू भारा को लेकर विवाद हुआ जिसमें टैम्पू चालक द्वारा दो लोगो को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। घायलों को सहरसा भेज दिया गया है। टैम्पू चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।