मधुबनी – बीसीसीआई द्वारा आयोजित, घरेलू एकदिवसीय सीरीज के लिए, बिहार टीम में मधुबनी का दो खिलाड़ी शामिल।

मधुबनी – भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा घरेलू स्तरीय U – 23 एकदिवसीय मैच जिसमें बिहार टीम की घोषणा आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा कर दी गई है । जिसमें मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के दो होनहार खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है। जिनका नाम विभूति भास्कर और विकास झा है। इनका चयन एकदिवसीय टीम में हुआ है । विकास झा जहां बिहार टीम की तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान संभालेंगे, वहीं विभूति भास्कर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के दम पर बिहार टीम में अपनी जगह पक्की की है।
मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के सचिव कालीचरण ने बताया कि अभी तो मधुबनी के खिलाड़ी बिहार टीम में अपनी जगह बनाए हैँ, पर वो दिन दूर नहीं जब यहां के खिलाड़ी भारतीय़ टीम में भी जगह बनाएंगे। यहां के खिलाड़ियों के प्रतिभा में कोई कमी नहीं है।
मधुबनी जिला क्रिकेट संघ इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है और शुभकामना देता है ।
शुभकामना देने वालों में मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विमल कुमार सिंह, सचिव कालीचरण, उपाध्यक्ष अशोक कुमार यादव, संयुक्त सचिव पंकज राठौर, कोषाध्यक्ष अजीत चौधरी, क्लब रिप्रेजेंटेटिव सुबीर चंद्र मिश्रा और संयोजक नवीन कुमार गुप्ता सहित ढेरों क्रिकेट खिलाड़ियों ने दोनों खिलाड़ियों की उज्जवल भविष्य और अच्छे प्रदर्शन की कामना की है।