ऐसा स्टंट जिसे देख लोगों ने कहा,वाह एक्शन कुमार

ऐसा स्टंट जिसे देख लोगों ने कहा वाह एक्शन कुमार
शूटिंग के दौरान एक्शन हीरो के स्टंट देख दर्शकों ने हीरो मंतोश कुमार को दिया एक्शन कुमार का नाम
हजारीबाग के पहाड़ व जंगलों में एक्शन भोजपुरी फ़िल्म पगलू के शूटिंग में जोखिम भरा स्टंट देख दंग रह गए लोग
पटना से मनोज झा की रिपोर्ट
झारखंड के हजारीबाग के पहाड़ी पर भोजपुरी फ़िल्म पगलू की शूटिंग हो रही थी। शूटिंग देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ भी जुटी हुई थी। उसी दौरान ऊंची पहाड़ी से फ़िल्म के हीरो मंतोश को गुंडों का पीछा करना था। फिर क्या जब शूटिंग शुरू हुई और मंतोश ने अपना करतब दिखाया। वैसे ही दर्शकों ने मंतोश कुमार को एक्शन कुमार का दर्जा दे दिया। बहरहाल फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। गाने की शूटिंग चल रही है। होली तक फ़िल्म आने की भी सम्भावना प्रबल है।
जानकारी दे कि एस राणा फ़िल्म प्रोडक्शनस के बैनर तले भोजपुरिया टाइगर हीरो मंतोश(एक्शन कुमार) की इस भोजपुरी एक्शन फ़िल्म पगलू की शूटिंग झारखंड के हजारीबाग में पूरी की गई। निर्माता/निर्देशक संतोष राणा, सह निर्माता चंदन भंसाली की टीम इस बेहतरीन एक्शन फ़िल्म का निर्माण कर रहे है। इस एक्शन फ़िल्म का हीरो यूपी देवरिया के भोजपुरिया टाइगर मंतोश कुमार है। जिनके एक्शन करतब को कैमरे में कैद किया जा चूका है। मंतोश अब तक खेशारी लाल यादव व चिंटू के साथ कई भोजपुरी फ़िल्म में बतौर अभिनेता काम कर चुके है।
मंतोश ने बताया कि जिंदगी में कुछ बड़ा करने के लिए रिश्क उठाना पड़ता है और हमारी पूरी टीम ने लिक से हटकर इस फ़िल्म को नया लुक दे रहे है। जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे। दर्शकों का दिया यह एक्शन कुमार नाम का सम्मान करते है।
इस फ़िल्म को बेहतरीन व नए प्रयोग के साथ बनाने में अनूप अरोड़ा, देव सिंह व वैभव राय समेत पूरी टीम का बहुत योगदान है। बताते चले कि यह फ़िल्म पगलू आम भोजपुरी फिल्मो से बिलकुल अलग और एक्शन से भरा होगा। जिसमे हीरो मंतोश देश व समाज को बचाने के लिए एक टाइगर के रूप में दुश्मनो से लड़ते नजर आएंगे। जबकि निर्देशन का कमान निर्माता/निर्देशक संतोष राणा ने संभाल रखा है। इस फ़िल्म में भोजपुरी के अनूप अरोड़ा, देव सिंह, अरुणा अरवी, बैभव राय, मुस्ताक, अंकुर, इसरार, अंशु प्रिया, अश्वनी व सलमान के अलावे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहरा अभिनय कर रहे है। फ़िल्म के लेखक इंद्रजीत एस कुमार है।
जानकारी देते हुए फ़िल्म निर्माता सह निर्देशक संतोष राणा ने बताया कि दर्शको की चाहत को देखते हुए लिक से हटकर भोजपुरी दर्शकों को एक्शन, मनोरंजन समेत फूल मनोरंजन का समावेश करके एक नई थीम के साथ फ़िल्म को बॉलीबुड स्तर पर ले जाने के लिए पूरी टीम के साथ काम किया जा रहा है। हॉलीवुड व बॉलीवुड के फिल्मो में टेक्नीशियन के रूप में काम कर चुके प्रमोद के राणा प्रोडक्शन कंट्रोलर के रूप में विशेष योगदान दे रहे है। फ़िल्म होली के अवसर पर रिलीज होगी।