बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत,एक घायल

167

महिषी थाना क्षेत्र के मुरली के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत ईलाज के दौरान हो गई। जबकि एक घायल का निजी नर्सिंग होम में चल रहा ईलाज…

सहरसा: महिषी थाना क्षेत्र के जलई ओपी क्षेत्र के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत ईलाज के दौरान महिषी उप स्वास्थ्य केंद्र में हो गई। जबकि एक अन्य घायल की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के परिजन द्वारा निजी नर्सिंग होम स्वराज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहाँ घायल का ईलाज चल रहा है। मृतक की पहचान जलई ओपी के झाड़ा निवासी 30 वर्षीय देवकांत कुमार के रूप में की गई है।वही घायल भी  झाड़ा निवासी पिंटू शर्मा  है।

मृतक के परिजन बिपिन कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा की यदि महिषी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन की व्यवस्था रहती तो देवकांत की मौत नहीं होती और उसकी जान बच सकती थी ।

 परिजनों  कि माने तो मृतक घर के कार्य से बलुआहा पुल से जा रहा था इसी दौरान जलई ओपी के मुरली मोड़ के  समीप दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे देवकांत और पिंटू घायल हो गया ।इस टक्कर में देवकांत बुरी तरह घायल हो गए जिसे प्राथमिक उपचार के लिए महिषी पीएचसी में भर्ती किया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी ।खबर प्रेषण तक मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हुआ था ।