स्वामी विवेकानंद की जयंती पर युवा लोक समता पार्टी ने दिया धरना 

112
गिरती विधि-व्यवस्था के खिलाफ सरकार  ठोस निर्णय ले
रिपोर्ट :रितेश
सहरसा : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिला युवा लोक समता पार्टी के तत्वावधान में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर एक दिवसीय धरना कार्यक्रम सहरसा स्टेडियम परिसर में आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता कार्यकारी युवा अध्यक्ष सी०एम० झा  एवं सौरभ वत्स के संचालन में किया गया। जिसमें प्रमुख रूप से युवा आयोग का गठन करने एवं शहर में गिरती विधि-व्यवस्था को दुरुस्त करने एवं अन्य मांगों के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 
मौके पर युवा कार्यकारी जिला अध्यक्ष ने कहा कि युवा आयोग एवं गिरती विधि-व्यवस्था के खिलाफ सरकार कोई ठोस निर्णय ले ताकि युवाओं को सही दिशा प्रदान हो और रोजगार के अवसर उपलब्ध हो सके।
वहीं मौके पर मौजूद युवा प्रदेश महासचिव शशांक सुमन विक्की ने अपने संबोधन में कहा कि युवा वर्ग की अनदेखी न कि जाए इसके लिए सरकार शीघ्र ही युवा आयोग का गठन करें ताकि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता एवं युवाओं के लिए रोजगार सृजन की दिशा में कदम उठाया जाय और बिहार में गिरती कानून व्यवस्था को सुदृढ़ किया जाय।
धरना स्थल पर मुख्य रूप से जिला महासचिव पवन झा, प्रधान महासचिव गौरव सिंह, राजेश यादव, छात्र जिला अध्यक्ष शंकर मंडल, नगर महासचिव प्रशान्त वत्स, नगर अध्यक्ष सौरभ वत्स, आयुष आनंद, चंदन यादव, अंकित आर्या, आशीष कुमार, अनिकेत सिंह, अभिषेक गुप्ता, गोलु कुमार, प्रमोद कुमार यादव, वैभव राज आदि मौजुद रहे।