जिला संयोजक के नेतृत्व में TPSS प्रखण्ड इकाई गठित

कोशी एक्सप्रेस न्यूज़ मधुबनी

TET प्रारंभिक शिक्षक संघ (TPSS) मधुबनी के जिला संयोजक अतुल कुमार सिंह की अध्यक्षता में TET शिक्षकों का एक महत्वपूर्ण बैठक राजकीय कन्या मध्य विद्यालय के प्रांगण में हुआ। जिसमें सर्वसम्मति से प्रखंड इकाई खुटौना का गठन किया गया। TET प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड खुटौना के विभिन्न पद पर सर्वसम्मति से प्रखंड प्रभारी रामा शंकर प्रसाद, प्रखंड संयोजक कृष्ण कुमार पंकज, प्रखंड अध्यक्ष- उग्रनाथ प्रसाद, प्रखंड उपाध्यक्ष विकास कुमार और रोहिणी कुमारी, प्रखंड सचिव राम कुमार राम, प्रखंड महासचिव प्रदीप कुमार गुप्ता, प्रखंड महासचिव रंजन कुमार ठाकुर, प्रखंड कोषाध्यक्ष महेश कुमार पासवान, प्रखंड मीडिया प्रभारी सतीश कुमार, प्रखंड महिला प्रभारी रोजी कुमारी, जिला कार्यकारिणी सदस्य विपिन कुमार तिवारी चुने गए।              चुने हुए प्रतिनिधियों को जिला संयोजक अतुल कुमार सिंह ने कहा कि आप सभी मिलकर टेट शिक्षकों के हित में पूरी ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे एवं अपने देश और समाज के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेंगे क्योंकि शिक्षक ही देश का राष्ट्र निर्माता होता है आप बच्चों को पूरी ईमानदारी का पाठ पढ़ाएंगे जिससे बच्चों में आगे चलकर देश के लिए कुछ करने का जज्बा प्रदान होगा। 
                    श्री सिंह ने कहा कि हाल ही में जो पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा का बयान बिहार के नियोजित शिक्षकों के संदर्भ में आया है वह बहुत ही गलत एवं अशोभनीय है इसका में TET प्रारंभिक शिक्षक संघ (TPSS )बिहार के राज्य संयोजक समिति सदस्य के नाते सभी शिक्षकों के तरफ से विरोध करता हूं क्योंकि TET शिक्षकों के बारे में मंत्री महोदय को जानकारी नहीं है। नहीं तो हाल ही में जो बीपीएससी एग्जाम हुआ था उसमें 20 से ज्यादा नियोजित शिक्षकों ने पास कर BDOएवं अन्य प्रशासनिक पद प्राप्त की है। उनको अपने बयान को वापस लेना चाहिए वरना हम लोग सभी जिलों में पुतला दहन का कार्यक्रम करेंगे इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में नियोजित शिक्षको जीत है।
इस अवसर पर जिला सदस्य में शामिल सुमन जी ठाकुर, नरेंद्र यादव, सुनील कुमार, छेदी प्रसाद साह, अरुण कुमार ,राम प्रकाश पासवान ,मोहम्मद जावेद , कंचन कुमारी, चमचम कुमारी , सोनी कुमारी अविनाश कुमार मंडल, मनीष कुमार विजय कुमार , शंभू कुमार शारदा कुमारी इत्यादि शिक्षक एवं शिक्षिकाएँ उपस्थित हुए।