आरक्षण का विरोध करने वालों को जनता सबक सिखा देगी : सुजीत

233

10 फीसद रिजर्वेशन देने का स्वागत

सहरसा : केंद्र की एनडीए सरकार द्वारा आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्ण जाति के लोगों को 10 फीसद रिजर्वेशन देने का स्वागत भाजपा जिला क्रीड़ा मंच ने स्वागत किया है।भाजपा जिला क्रीड़ा मंच की एक बैठक संयोजक श्री झा के आवास पर गुरुवार को आयोजित की गई ।

मंच ने संयोजक सुजीत कुमार झा ने कहा कि राजग सरकार का यह फैसला ऐतिहासिक है। इसमें आर्थिक आधार पर ही मुसलमानों-ईसाइयों को भी शामिल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ-सबका विकास के वादे पूरे किए। इस साहसिक कदम से गरीबों के नाम पर राजनीति करने वालों की छाती फट रही है ।

श्री झा ने कहा कि जिस तरह से लोकसभा में राजद सांसद जयप्रकाश नारायण एवं राज्यसभा में सांसद मनोज झा द्वारा जो विरोध जताया गया उसकी घोर निंदा करता हूँ। जब राजग सरकार ने फैसला कर लिया तब कुछ लोग सवर्ण समाज से किए अपने वादों से पीछे हटकर विरोध के लिए विरोध कर रहे हैं।जिसका खामयाजा आने वाले चुनाव में विरोध करने वालों को  जनता सबक सिखा देगी ।

बैठक में भवनाथ मिश्रा, अनुज कुमार,रितेश ठाकुर,प्रिंस कुमार,आज़ाद ठाकुर,दिनेश मुखिया,सत्यनारायण साह, सुभेन्दु मिश्रा, हरेराम झा,संजीव पांडेय,प्रभाकर मिश्रा,मनोज ठाकुर सहित ने भी राजद का एक स्वर में विरोध किया ।