सहरसा के कुमार शिवम को CAT में 99.96℅ अंक,ग्रामीणों दी बधाई

1650

हरिपुर गांव के रहने वाले कुमार शिवम

कैट परीक्षा पास कर 99.96 प्रतिशत अंक

सहरसा :कैट परीक्षा 2018 का रिजल्ट गत दिनों शनिवार को घोषित हुआ है। सहरसा के रहने वाले कुमार शिवम ने कैट परीक्षा पास कर 99.96 प्रतिशत अंक हासिल किए है।बता दें कि कुमार शिवम द्वारा सर्वाधिक अंक पाने के बाद परिजनों में खुशी की लहर है। शिवम के घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। कुमार शिवम कहरा प्रखंड के हरिपुर गांव के रहने वाले हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार कहरा प्रखंड के हरिपुर गांव निवासी स्व० ध्रुव कुमार सिंह बबलू एवं  गृहणी उमा देवी के पुत्र ने इस वर्ष कैट की परीक्षा में बड़ी सफलता की है।कैट की परीक्षा में शानदार सफलता हासिल करने वाले कुमार शिवम फिलवक्त आई आई टी बनारस के फाइनल ईयर के छात्र है।आई आई टी एग्जाम में भी शिवम का ऑल ओवर इंडिया रैंक 2693 था।शिवम ने हरियाणा से 2013 में 10 CGPA अंक के साथ 10वीं,2015 में हरियाणा से ही 12वीं में 93.2%अंक के साथ पास किए थे और 2015 में ही आई आई टी परीक्षा पास की थी ।
कैट की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने पर सकलदीप सिंह,रामानंद सिंह,देवेन्द्र ना० सिंह,समिति सदस्य पंकज कुमार सिंह, जदयू पतरघट के युवाध्यक्ष अभिषेक प्रताप सिंह, दामोदर सिंह,बच्च्न सिंह,गोपाल सिंह,जीवन सिंह,गिरधारी सिंह,प्रकाश सिंह,अमित कुमार सिंह सहित हरिपुर के अन्य ग्रामीणों ने बधाई दी ।