आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर की फ़िल्म ‘लागल रहा बताशा’जल्द होगी रिलीज

187

आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर की फ़िल्म ‘लागल रहा बताशा’ 25 जनवरी को होगी रिलीज

सहरसा : वी क्लासिक मूवीज़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन चुकी अनोखी भोजपुरी फ़िल्म ‘लागल रहा बताशा’ फाइनली गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फ़िल्म के निर्माता संजीव कुशवाहा और निर्देशक आलोक विसेन हैं, जिन्हें उम्मीद है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट एकदम अलग और नया है। फ़िल्म का ट्रेलर भी आउट हो चुका है, जिसे लोगों ने भर – भर कर प्यार दिया है। इसे निरहुआ एंटरटेनमेंट बिहार में रिलीज करेगी, जिसकी कहानी खुद मनोज टाइगर ने लिखी है। आपको बता दें कि मनोज टाइगर भोजपुरी इंडस्ट्री के हरफनमौला कलाकार हैं। वे कभी हास्य अभिनेता, तो कभी विलेन, तो कभी रायटर की भूमिका में नज़र आते हैं, मगर इस बार फ़िल्म के लीड रोल में हैं।

फ़िल्म की पटकथा गांव की नौटंकी में काम करने वाले एक आम  युवक की है, जिसे नामचीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे से हुए प्यार हो जाता है। यह फ़िल्म थोड़ी देर के लिए शाहरुख खान और इरफान खान स्टारर फ़िल्म बिल्लू बारबर की याद दिला सकती है, लेकिन भोजपुरी सिनेमा का मजमून ही अलग होता है। इसलिए इसके ट्रीटमेंट भी अपने जवार के हिसाब से होते हैं। फ़िल्म को आलोक विसेन ने बहुत शिद्दत से बनाया है, जिसमें मनोज टाईगर का सहयोग उन्हें खूब मिला है।

फ़िल्म में आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर की अनोखी जोड़ी तो यूएसपी हैं ही, साथ ही और भी बहुत कुछ एंटरटेनिंग चीजें फ़िल्म में होंगी। ये दावा आलोक विसेन करते हैं। वे कहते हैं कि फ़िल्म की कहानी में नवीनता तो है ही साथ ही फिल्मांकन में भी भव्यता देखने को मिलेगी। बहरहाल फ़िल्म की रिलीज डेट आ चुकी है। अब देखना होगा फ़िल्म को और इस नई जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर कितना रेस्पॉन्स मिलता है।

आपको बता दें कि फ़िल्म के लेखक खुद मनोज टाइगर ही हैं जबकि संगीतकार ओम झा हैं , गीतकार हैं प्यारेलाल कवि व आज़ाद सिंह , सिनेमेटोग्राफ़र हैं फ़िरोज़ खान और प्रचारक हैं  रंजन सिन्हा व उदय भगत । फ़िल्म के  मुख्य कलाकार मनोज टाइगर , आम्रपाली दूबे, अविनाश दवेदी , प्रकाश जैस , संजय पांडे , के के गोस्वामी , आनंद मोहन , विनोद मिश्रा , महेश आचार्य , संतोष श्रीवास्तव , राहुल श्रीवास्तव , किरण यादव , धामा वर्मा , दिलीप वर्मा , लल्लन सिंह , सोनू पांडेय , जे के , सम्भावना सेठ एवं सुशील सिंह आदि हैं ।