हाजीपुर जोन के सीओएम के दोनों बेटे ने कैट की परीक्षा में मारी बाजी

1930

कैट -2018 परीक्षा का परिणाम घोषित हो गया। इसमें बिहार के दो मेधावी भाइयो ने अपना परचम लहराया है।और कैट में सफलता हासिल कर नई इबारत लिखी।

पटना के राजीव नगर के दो भाइयों ने आई आई एम में प्रवेश के लिए आयोजित कैट परीक्षा में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की है।

राजीव नगर रोड नं -14 के निवासी हाजीपुर रेलवे जोनल ऑफिस में परिचालन विभाग के उच्चाधिकारी सलिल कुमार झा के दोनों पुत्रों ने इस वर्ष कैट की परीक्षा में बड़ी सफलता पाते हुए बड़े बेटे सर्वज्ञ को 99.3 परसेंटाइल अंक मिले वहीं छोटे बेटे देवज्ञ को 99.1 परसेंटाइल प्राप्त कर अपने बड़े भाई का अनुकरण किया है।
इंजिनीरिंग बैकग्राउंड के छात्रों के प्रभुत्व वाली इस परीक्षा में नॉन-इंजीनियर इन दोनों भाइयों की सफलता और भी उल्लेखनीय है।कैट हीं नहीं एमबीए की अन्य परीक्षाओं जैसे आइ आई एफ टी,एन मैट, स्नैप इत्यादि में भी इनका स्कोर काफी अच्छा है ।
भारतीय रेल सेवा के सख्त अधिकारियों में शुमार सलिल कुमार झा के दोनों बेटों ने कैट की परीक्षा में शानदार सफलता हासिल की है। मूल रूप से भागलपुर जिले के रहने वाले श्री झा वर्तमान में पूर्व मध्य रेल मुख्यालय हाजीपुर में सीओएम के पद पर पदस्थापित है। दोनों बेटे सर्वज्ञ और देवज्ञ दिल्ली से लॉ ग्रेजुएट है और इन्होंने कैट की परीक्षा में क्रमशः 99.3 और 99.1 प्रतिशत अंक लाया है।