खेल आपसी भाईचारा का प्रतीक है :सिद्धार्थ सिद्धू

120

 

सहरसा : गुरुवार को K P L कायस्थ टोला प्रीमियर क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया। जिसका विधिवत उद्धघाटन भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह सिद्धू के द्वारा किया गया।

 इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि खेल आपसी भाईचारा का प्रतीक है इसतरह का आयोजन समाज में होने से आपसी द्वेष घटता है और सभीलोग मिलकर खेलते है। उन्होंने आयोजन टीम को ऐसे आयोजन के लिए बधाइयां दी।

 इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में बिहार पीपुल्स पार्टी के जिलाध्यक्ष चन्दन सिंह भी उपस्थित हुए और उन्होंने आयोजन टीम को सफल आयोजन के लिए बधाइयां दी और उन्होंनेें दोनों सभी टीम को शुभकामना दी। 

इस मौके पर वशिष्ट  अतिथि के रूप में बिहार पीपुल्स पार्टी के चुनु सिंह , अमित सिंह, बंटी सिंह , अभिषेक सिंह , सोना सिंह, भाजपा जिला मंत्री रतन दुबे , छात्रसंघ अध्यक्ष सागर कुमार नन्हे, सुमन सांडिल्य वरिष्ठ पत्रकार मुकेश सिंह आज़ाद युवा विचार मंच के संस्थापक रोशन झा उपस्थित हुए। आयोजन समिति में बिट्टू सिंह , राजा श्रीवास्तव , निहाल सिन्हा , सूरज झा, वरुण , लालन , गोपाल तथा प्रिंस रहे। आज का मैच राइजिंग स्टार और MLT कॉलेज के बीच खेला गया। इस मैच में निर्णायक के रूप में चन्दन  तथा निहाल रहे। मैच में स्कोरर के रूप में प्रिंस ने तथा कॉमेंट्री की भूमिका मनीष ने निभाई।