क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ भव्य शुभारंभ

229
Apply :www.gammakart.com
क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ भव्य शुभारंभ

सहरसा@रितेश:कहरा प्रखंड के पररी गाँव स्थित खेल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कोशी युवा संगठन के संस्थापक सह अध्यक्ष युवा नेता सोहन झा ने खिलाड़ियों से परिचय लेकर मैच का शुभारंभ किया।

Apply :www.gammakart.com

खेले गए रोमांचक मैच में यूथ ऑफ पररी ने निर्धरित बीस ऑवरों में 194 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी शाहपूर टीम के खिलाड़ी 172 रन बना कर ऑल ऑउट हो गई। 

कोशी युवा संगठन के संस्थापक सह युवा नेता सोहन झा कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है। इसे बस निखारने की जरुरत है। युवा वर्ग पढ़ाई के साथ खेल में ध्यान दें। खेल में भी करियर बनाया जा सकता है। खेल कूद से मानसिक-शारीरिक और बौद्धिक विकास होता है। खिलाड़ी खेल को खेल भावना से खेलें, हारने वाला ही भविष्य में जीत की ओर अग्रसर होता है। उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरी ओर से खिलाड़ियों को हर संभव मदद किया जाएगा। पर्री का यह मैदान ऐतिहासिक है। 
मौके पर पररी पंचायत के सरपंच और खेल प्रेमी रोनित कुमार शिवशंकर राय, महेश महतो, माधव झा, सुनील कुमार, गोपेश्वर महतो, राजू प्रसाद समेत सैकड़ों खेल प्रेमी मौजूद थे।