भूमि विवाद के लंबित मामलों के निष्पादन में तेजी लाए :डीएम

206
विधि-व्यवस्था,भूमि-विवाद तथा उत्पाद से संबंधित बैठक
सहरसा: विकास भवन सभा कक्ष में बुधवार को जिला पदाधिकारी शैलजा शर्मा की अध्यक्षता में विधि-व्यवस्था,भूमि-विवाद तथा उत्पाद से संबंधित बैठक हुई। बैठक में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार भी उपस्थित थे।
बैठक में डीएम एवं एसपी ने आगामी 8 से 10 दिसंबर तक शहर में छः चरण में कर्मचारी चयन आयोग द्वारा संचालित परीक्षा को लेकर सभी पुलिस पदाधिकारियों को परीक्षार्थी की अच्छी ढ़ंग से जांच करने,भीड़ को नियंत्रित रखने आदि का निर्देश दिया।
डीएम ने जानकारी दी कि हर परीक्षार्थी सामान्य ज्ञान, सामान्य विज्ञान, गणित का एक टेक्सट बुक जिस पर उनका नाम तथा रॉल क्रमांक अंकित रहेगा उसे लेकर परीक्षा केंद्र में जा सकता है। लेकिन जूता, मोजा, पेन, घड़ी, आभूषण ताबीज, कोई भी इलेक्ट्रॉनिक गजट, मोबाइल आदि लेकर परीक्षा केंद्र में प्रवेश वर्जित रहेगा।
 भूमि विवाद की समीक्षा के क्रम में अंचल वार शनिवार को सी.ओ. और थानेदार की संयुक्त बैठक की उपलब्धियों की समीक्षा की गई। सी.ओ. और थानेदारो को निदेश दिया गया कि शनिवार को हुई बैठक का प्रतिवेदन उसी दिन अपर अपर समाहर्ता एवं पुलिस अधीक्षक को दिया जाए। तथा लंबित मामलों के निष्पादन में तेजी लाया जाए।
उत्पाद अधीक्षक को जब्त की गई शराब का विनष्टिकरण करने तथा अवैध शराब के विरूद्ध निरंतर छापामारी जारी रखने का निदेष दिया गया।
बैठक में अपर समाहर्ता,जिला भू-अर्जन पदाधिकारी,अनुमंडल पदाधिकारी शंभु नाथ झा,सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी,मुख्यालय डीएसपी गणपती ठाकुर, उत्पाद अधीक्षक अशरफ जमाल सहित सभी पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे ।