वास्‍तविकता के करीब है भोजपुरी फिल्‍म ‘लालटेन’ : संतोष रेणु यादव

94

पटना: ‘लालटेन’ राजद का चुनाव चिन्‍ह है, मगर इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के मशहूर निर्देशक धीरू यादव फिल्‍म ‘लालटेन’ लेकर आ रहे हैं। इसको लेकर आज पटना के एग्‍जीवीशन रोड स्थित होटल रिपब्लिक में एक संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्‍य रूप से निर्माता डॉ राजेश प्रसाद व कुमार राहुल,  निर्देशक धीरू यादव, सह निर्देशक अखलाख खान, अभिनेता संतोष रेणु यादव, अभिनेत्री निशा सिंह, आदित्य सम्राट, शिशुपाल बिहारी, अरुण सिंह और लिपी शामिल हुई।

पत्रकारों से बात करते हुए फिल्‍म के अभिनेता संतोष रेणु यादव ने कहा कि यह फिल्‍म वास्‍तविकता के काफी करीब है। फिल्‍म में राजनीतिक, सामाजिक, पारिवारिक और इंटरटेंमेंट की संपूर्णता होगी। फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होने वाली है। फिल्‍म के गाने भी काफी खूबसूरत हैं। इस फिल्‍म का टायटल लोगों को आकर्षित करने वाला है। एक एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि लालू यादव की पार्टी का चुनाव चिन्‍ह लालटेन है, यह हमारे लिए अच्‍छी बात है कि हमारी फिल्‍म एक मायने में उनसे जुड़ती है। वे सामाजिक न्‍याय के मसीहा हैं। इस फिल्‍म में उनकी भी झलक मिलेगी। फिल्‍म के सभी कलाकार काफी मेहनत कर रहे हैं। उम्‍मीद है दर्शकों को यह फिल्‍म पसंद आयेगी।

वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री निशा सिंह ने कहा कि फिल्‍म ‘लालटेन’ की कहानी मेरे दिल के काफी करीब है। इसको लेकर में उत्‍साहित हूं और अपने किरदार के लिए तैयारियां कर रही  हूं। धीरू यादव के निर्देशन में काम करना मेरे लिए मायने रखता है। साथ हर मेरी केमेस्‍ट्री संतोष रेणु यादव के साथ खूब जमने वाली है। संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए फिल्‍म के लेखक व निर्माता कुमार राहुल ने कहा कि फिल्‍म का नाम काफी अट्रैक्टिव है और कैची है। साथ ही इस टायटल से गांव कनेक्‍शन जुडा नजर आता है, जो भोजपुरी फिल्‍मों का बेस भी है। ‘लालटेन’ काफी अच्‍छी कांसेप्‍ट वाली फिल्‍म है।

बता दें सुपर म्‍यूजिक और फिल्‍म्स इंटरटेंमेंट व सी एच म्‍यूजिक और फिल्‍म्‍स प्रा. लि. की फिल्‍म ‘लालटेन’ के निर्देशक धीरू यादव और सहायक निर्देशक अखलाक खान हैं।फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍ट धनंजय मिश्रा हैं, लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, कुमार सोना का है और इपी शैलेंद्र सिंह हैं।