मो० अजीज को श्रद्धांजलि,श्रद्धांजलि नाईट का आयोजन

126

सभी कलाकारों ने उनके याद को गाने के माध्यम से किया ताजा और नम आंखों से दी श्रद्धांजलि …

सहरसा : एक मशहूर गायक मो0 अजीज अचानक बीते 27 नवंबर 2018 को दुनिया को अलविदा कह गये। खबर मिलते ही उनके चाहनेवाले एवं संगीत प्रेमियों को अपुरणीय क्षति हुई और गहरा झटका लगा। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए 29 नवंबर 2018 को सहरसा के सरकारी बस स्टैंड मैदान में मो0 अजीज को श्रद्धांजलि देने हेतु समस्त कलाकार संघ द्वारा श्रद्धांजलि नाईट का आयोजन किया गया। जिसका मंच संचालन कोपरिया निवासी अभिषेक यादव ने की।

शुरुआत में सभी कलाकार और वहां मौजूद संगीत के चाहनेवालों ने 2 मिनट का मौन धारण कर मो0 अजीज को श्रद्धांजलि दी। उसके बाद बेगुसराय से आये साहिल राज ने “मो0 अजीज तु बहुत याद आया” गाने से कार्यक्रम की शुरुआत की और फिर बेगुसराय और सहरसा के सभी कलाकारों ने उनके गाये हुए गानों को गा कर उनके यादों को ताजा किया और श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम की शुरुआत में पहले बेगुसराय से चल कर आयें हुए कलाकारों ने एक से एक गाने गा कर सुर और शमा बाँधा फिर सहरसा के एक से बढ़कर एक कम उम्र के कलाकारों के गाने ने तो दर्शकों का मन मोह लिया।

समस्त कलाकार संघ द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि नाईट में बेगुसराय के साहिल राज, मो0 शमीम, धीरज, दिवाना, रिनटु, राहुल सोनी, नीतीश, ज्ञनतोष और सहरसा के ब्रजेश सिंह, चंचल छैला, जितेन्द्र जितु, चिरंजीव सामंजस, सुन्दर सामंजस, अजय वाडकर, मुकति, रंजीत राजा, पिंकु जी, मुकेश मिलन, आनंद राज आदि मौजुद रहें।