सनी देओल की फिल्‍म‘भैयाजी सुपरहिट’ को मिली शानदार ओपनिंग

70

देश भर के ज्‍यादातर स्‍क्रीन पर में रिलीज की गई 

डेस्क : बॉलीवुड स्‍टार सनी देओल की फिल्‍म ‘भैयाजी सुपरहिट’ 23 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे शानदार ओपनिंग मिली है। फिल्‍म में सनी देओल एक डॉन की भूमिका में नजर आ रहे हैं,जिसकी चाहत फिल्‍मों में काम करने की है। एक्‍शन – कॉमेडी वाली इस फिल्‍म में सनी देओल के अपोजिट प्रीति जिंटा सपना दुबे के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्‍म में अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में हैं। नीरज पाठक ने इस फिल्‍म को निर्देशित किया है।

फिल्‍म को पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार रिस्‍पांस मिला है, जिसके बाद ट्रेड पंडितों का मानना है कि वीकेंड में फिल्‍म का कलेक्‍शन बढ़ेगी। क्‍योंकि शुक्रवार के बाद आज शनिवार को फिल्‍म का कलेक्‍शन काफी बढ़ गया है। इसलिए यह फिल्‍म आने वाले दिनों में और अच्‍छा करोबार करेगी। ट्रेड पंडितों की मानें तो वीक डेज में मिले रिस्‍पांस के बाद अब वीकेंड में फिल्‍म की कमाई में बढ़ोत्तरी होगी। बता दें कि ‘भैयाजी सुपरहिट’ फिल्‍म 5 साल पहले रिलीज होने वाली थी। मगर कुछ कारणों से इसमें देरी हुई। फिर 23 नवंबर को यह देश भर के ज्‍यादातर स्‍क्रीन पर में रिलीज की गई है।

फिल्म का वन लाइनर दर्शकों को खूब भा रहा है और डायलॉग्ज पर उनकी हंसी नहीं रूक रही। अभिनय की बात करें तो सनी देओल हर बार की तरह कमाल के नजर आये हैं। वहीं,इस फिल्म में प्रीति जिंटा निखर कर सामने आती हैं और उनकी एनर्जी और डायलॉग डिलिवरी एक बार फिर अहसास दिलाती है कि वो एक मंझी हुई अभिनेत्री हैं। इसके अलावा अपने अभिनय से प्रभाव छोड़ते हैं अरशद वारसी और उनके वन लाइनर्ज़ और उनके साथ संजय मिश्रा। कुल मिलाकर देखा जायेगा तो यह लोगों को खूब इंटरटेन करने वाली फिल्‍म है।