जनाधार खोने से बौखला गए हैं भाजपा नेता : पप्पू यादव

783

पप्‍पू यादव का भाजपा सांसद को चाइलेंज, कहा – दम है तो दिल्‍ली से भागा कर दिखायें बिहार – यूपी के लोगों को

पटना। दक्षिण दिल्‍ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि अगर दम है तो वे बिहार – यूपी के लोगों को दिल्‍ली से बाहर निकाल कर दिखायें। बिहार – यूपी के लोग कोई खिलौना नहीं है, जब मन किया खेल लिया और जब मन किया तोड़ दिया। ऐसे बयानों से साफ पता चलता है कि भाजपा, बिहार और यूपी विरोधी है। यही वजह है कि पहले गुजरात में बड़ी संख्‍या में यूपी – बिहार के लोगों को डरा कर भगाया और अब दिल्ली में यही करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर मैं साफ कह देना चाहता हूं कि मेरे कोई बिहारी या यूपी के लोगों को दिल्‍ली से बाहर नहीं निकाल सकता।

सांसद पप्‍पू यादव ने ये प्रतिक्रिया  प्रेस रिलीज जारी कर दी। उन्होंने कहा कि जनता ने भाजपा को पांच साल दिए। मगर इन पांच सालों में देश में नफरत फैलाने के अलावा उन्‍होंने कोई ऐसे काम नहीं किये, जिससे देश की जनता की समस्‍या खत्‍म हुई हो या देश में विकास का कोई कार्य हुआ हो। उन्‍होंने कहा कि यही वजह है अब जब चुनाव आ रहा है, तो जनता इनसे सवाल न पूछे, इसलिए भाजपा के लोग देश के प्रमुख मुद्दों से जनता का ध्‍यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्‍ली के महिपालपुर के एक गांव में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि बिहार – यूपी के लोगों ने दिल्‍ली को नरक बनाकर रखा है। चोरी चकारी यही करते हैं। हम लोगों ने इनका ठेका थोडे ले रखा है।

उनके इस बयान पर सांसद ने पूछा कि आखिर क्यों महाराष्ट्र,गुजरात तो कभी मणिपुर तो कभी असम में बिहारियों को ही निशाना बनाया जाता है?जबकि बिहार –यपूी के लोगों ने देश के निर्माण में हमेशा सबसे ज्‍यादा योगदान दिया है। सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि बिहार – यूपी में आकर कहते हैं गंगा मैइया ने बुलाया है और उसी गंगा किनारे वाले लोगों पर हो रहे अत्‍याचार पर चुप्‍पी साध लेते हैं। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों को नफरत फैलाने की छूट दे रखी है, तभी उनके सांसद नियमित अंतराल पर देश तोड़ने वाली हरकतें करते हैं या बयान देते हैं। इसलिए ऐसे सांसदों को मेरी चुनौती है, हिम्‍मत है दिल्‍ली से निकाल कर दिखायें, बिहार – यूपी के लोगों को, होश ठिकाने आ जायेगी।