Video: खेलने के दौरान बच्चे को लगी गोली,इलाजरत

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
686
स्थानीय पुलिस तफ्तीश में जुटी
सहरसा : ज़िले के सोनवर्षा प्रखंड के विराटपुर गांव में एक बच्चे को गोली लगने से बुरी तरह ज़ख़्मी हो गया ।घायल बच्चे को बेहतर इलाज के लिए सहरसा के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया । 
घटना के बाबत प्राप्त जानकारी अनुसार 4 वर्षीय सावन रजक किसी हथियार के साथ खेल रहा था और इसी दौरान उसको गर्दन में गोली लग गयी और वह बुरी तरह घायल हो गया ।
घायल बच्चे के पिता विराटपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य नाथन रजक ने बताया कि उनका चार वर्षीय पुत्र सावन कुछ बच्चो के साथ पोखर पर बकरी चरा रहा था । उसी समय अज्ञात अपराधियो द्वारा फेके गए पिस्टल को उठाकर खेलने के क्रम में पिस्टल की गोली सावन के गर्दन में जा लगी । जिस कारण उनका चार वर्षीय पुत्र बूरी तरह जख्मी हो गया ।  अपने पुत्र को गंभीर हालत में इलाज के लिए सहरसा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया । जहाँ उसका इलाज चल रहा है।
सदर पुलिस को सुचना मिलते ही फर्द बयान लेने पहुंची ।पुलिस का कहना कि कांड अनुसंधान के बाद ही पता चल पाएगा कि मामले कि सच्चाई क्या है।
वही बाहे आम चर्चा है कि चार वर्ष के बच्चे के लिए हथियार चलाना बहुत बड़ी बात है क्योंकि बड़े लोगो के लिए हथियार का ट्रेगर दबाना बहुत ही कठिन बात होती है। सूत्रों की माने तो यह मामला संदिग्ध है। स्थानीय सोनवर्षा राज थान पुलिस मामले की तफ्तीश करे तो दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा ।
रिपोर्ट@राजा कुमार