दिवंगत शिवनाथ चौधरी‎ के आत्मा के शांति‎ के लिए नवानी पंचायत‎ प्रतिनिधि‎यों ने रखा दो मिनट का मौन व्रत

दिनेश सिंह
dineshsinghsahara6@gmail.com
74
दिवंगत शिवनाथ चौधरी‎ के आत्मा के शांति‎ के लिए नवानी पंचायत‎ प्रतिनिधि‎यों ने रखा दो मिनट का मौन व्रत‎ दिए श्रधांजलि ।

गौरीशंकर की रिपोर्ट

झंझारपुर प्रखंण्ड के नवानी पंचायत‎ के ग्राम कचहरी पर सरपंच रामगोपाल मंडल‎ के अध्यक्ष्ता में शोकसभा का आयोजन किया गया और दो मिनट का मौन व्रत रखकर ‎श्रद्दांजली दिया गया।
दिल के दौरा पड़ने से वार्ड नम्बर 14 सिरखड़िया के वार्ड सदस्य शिवनाथ चौधरी‎ का निधन हो गया था ।
दिवंगत आत्मा के शांति‎ के लिए‎ पंचायत‎ प्रतिनिधि‎यों ने आज शोक सभा का आयोजन‎ किया इस दौरान‎ सरपंच ने कहा कि दिवंगत शिवनाथ चौधरी के निधन से बहुत दुखी और मर्मीत हूँ‎ भगवान उनके आत्मा को शांति‎ प्रदान करे।
जाप के प्रखंण्ड अध्यक्ष रितेश कुमार राय ने कहा कि दिंवगत शिवनाथ चौधरी‎ गरीबों के हितौसी थे उनके निधन से पंचायत‎ के प्रतिनिधि‎ से लेकर के जनता भी दुखी हैं वे एक जिंदादिल इंसान थे।
मुखिया दुर्गा देवी ने कहा कि उनके निधन से बहुत दुखी और मर्मीत हूँ‎ ईश्वर‎ उनके आत्मा को शांति प्रदान करे।
वार्ड सदस्य गुलाम मुस्तफा ने कहा कि बहुत ही दुख‎ की बात है कि आज दिवंगत शिवनाथ चौधरी हमलोगों के बीच‎ नही हैं हमें यकिन ही नहीं हो रहा है कि वो हमलोगों के बीच‎ नही हैं इस दुख‎ की धड़ी में हमसभी उस परिवार के साथ हैं।
इस अवसर पर सरपंच रामगोपाल मंडल, मुखिया दुर्गा देवी, जाप प्रखंण्ड अध्यक्ष रितेश कुमार‎ राय, विकास मित्र दुलारचन्द्र सदाय,आवास सहायक आलोक कुमार‎ राय, समिति‎ रामसकल सिंह,वार्ड संतोष सिंह, गुलाम मुस्तफा, इंगलेश कामत,उर्फ संरपंच परमेंश्वर चौपाल उपस्थित‎ रहे।