टोला सेवक एवं तालीमी मरकज़ संघ की एक बैठक हुई

दिनेश सिंह
dineshsinghsahara6@gmail.com
80

अंधराठाढ़ी मधुबनी से मोo आलम अंसारी की रिपोर्ट

अंधराठाढ़ी। प्रखंड परिसर स्थित टीपीसी भवन में शनिवार को टोला सेवक एवं तालीमी मरकज़ संघ की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष कैलाश सदाय और संचालन नंद बिहारी ने की। बैठक में टोला सेवक एवम तालीमी मरकज स्वयंसेवको के सामने आ रही विभिन्न समस्याओं पर विस्तृत विचार विमर्श किया गया। साथ ही संगठन की मजबूती और एकता सहित कई बातों पर चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष कैलाश सदाय ने कहा की बदलते समय के साथ हमलोगों की जिम्मेदारी बढ़ती जा रही है। हमारी एकता समय की मांग है। एकजुट रहकर ही हमलोग अपने अधिकारों की रक्षा कर सकते हैं। साथ ही सभी लोगों को अपने अपने कर्तव्यों को भी ध्यान में रखते हुए ईमानदारी से अपने काम को करना है। बैठक में बैद्यनाथ सदाय सहित मौजूद वक्ताओं ने संगठन के प्रति ईमानदार रहते हुए सभी से कर्तव्य निर्वहन की अपील की।
बैठक में शामिल सभी तालीमी मरकज़ एवं टोला सेवको ने यह निर्णय लिया कि जिला में संघ द्वारा समय समय पर बुलाये धरना प्रदर्शन एवं कार्यक्रम में पूरी ताकत के साथ भागीदारी करनी है। ताकि सरकार तक उनकी आवाज पहुंच सके। बैठक में गणेश महतो, हीरालाल साफी, सिंघेश्वर भगत, निर्मला कुमारी, सुधीरा कुमारी, शिला देवी, फ़ैज़ अनवर, मो हाफिज, मो जियाउल्लाह, मो नदीम सहित प्रखंड के दर्जनों टोला सेवक और तालीमी स्वयंसेवको ने भाग लिया।