समस्याओं के समाधान को ले आज़ाद युवा विचार मंच ने सांसद को सौंपा ज्ञापन

568

सांसद को 6 सूत्री मांग पत्र सौंपा

सहरसा : आज़ाद युवा विचार मंच ने शनिवार को मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को परिसदन में 6 सूत्री मांग पत्र सौंपा। 

मांगों में मुख्यत: सदर अस्पताल में उपलब्ध संसाधन का उपयोग शुरू करवाने सहित गरीब मरीजों को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध,बाज़ार में महिलाओं के लिए शौचालय की व्यवस्था नहीं है अतः सांसद कोष से कम से कम 2 जगहों पर शौचालय बनबाने,नगर परिषद क्षेत्र में व्याप्त कचड़े की सफाई,नालियों की साफ-सफाई, स्ट्रीट लाइट की पर्याप्त व्यवस्था,मुख्य बाजार डीबी रोड में लगाये गए खतरनाक बन चुके डिवाईडर को हटाने,नगर की जर्जर सड़को को दुरुस्त करने की मांग की है।

आज़ाद युवा विचार मंच के संयोजक शैलेश झा ने कहा कि सांसद ने मांग पत्र पर तुरंत संज्ञान लेते हुए DDC  को मांग पत्र सौंपते हुए कार्य शुरू करने का आदेश दिया।वही मंच द्वारा बसौना उपस्वास्थ्य केन्द्र की और ध्यान आकृष्ट कराने के बाद सांसद ने अपने निजी सचिव को अभियंता से मिलकर भवन के एस्टीमेट देने की बात कही ।

इस अवसर पर आज़ाद युवा विचार मंच के शैलेश झा,रौशन झा,हिमांशु,खुशी भारद्वाज,समीर पाठक(नगर अध्यक्ष,जाप),त्रिलोक कृष्णा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।