राठी के खौफनाक किरदार में देख मुझ पर गुस्‍सा करेंगे दर्शक : पप्‍पू यादव

1129

भोजपुरी फिल्‍मों का स्‍तर बढ़े

पटना:मेगा स्‍टार रवि किशन की होम प्रोडक्‍शन में बनी शानदार भोजपुरी फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में अभिनेता पप्‍पू यादव बेहद खौफनाक किरदार में नजर आने वाले हैं। वे इस फिल्‍म में विलेन राठी के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो एकदम क्रू और खौफनाक है। इस बारे में वे कहते हैं फिल्‍म में मेरा किरदार इतना भयानक है कि दर्शक मुझे गालियां देंगे। गुस्‍सा करेंगे और यही मेरी अभिनय की सफलता होगी। वहीं, राठी के किरदार को लेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि वे हाल ही डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के आरपी सुनील राठी से प्रेरित है। हालांकि फिल्‍म की स्‍टोरी देश में हो रहे लगातार बलात्‍कार जैसे अतिसंवेदनशील मुद्दे पर आधारित है।

पप्‍पू यादव कहते हैं कि वे इस फिल्‍म में मेन विलेन है एवं पूरी फिल्‍म में उनका डमरू और भावभंगिमा बात करती है। वे एक शब्‍द नहीं बोलते हैं। यह काफी डरावाना है। इसको लेकर वे उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि आज तक भोजपुरी पर्दे पर ऐसी भयानकता कभी नहीं दिखी होगी,जो सनकी दारोगा में उनके किरदार में दिखने वाला है। फिल्‍म बेहद रोमांचक और दर्शकों को बांध कर रखने वाली है। क्‍लाइमेक्‍स तक फिल्‍म में सस्‍पेंस बरकरार रहेगा। जौनपुर से आने वाले पप्‍पू यादव पहलवान पिता के पुत्र है, इसलिए उनके परिवार के लोग उनके करियर के लिए कुछ और चाहते थे। मगर उन्‍होंने एक्टिंग को चुना और आज तक वे 17 फिल्‍में कर चुके हैं।

पप्‍पू यादव ने फिल्‍म के निर्देशक सैफ किदवई के बारे में कहा कि  सैफ बेहद मंजे हुए निर्देशक हैं। यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म है। वे अब तक कई हिंदी फिल्‍में कर चुके हैं। बावजूद इसके उन्‍होंने मुझसे जो करवाया है। उसकी उम्‍मीद किसी को नहीं थी। सैफ काफी सुलझे हुए इंसान है,इसलिए उनके साथ काम करने में खूब मजा आया। इसके अलावा रवि किशन हमारे गुरू हैं। हम दोनों जौनपुर से हैं। उनके साथ मेरी यह दूसरी फिल्‍म है। उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

भोजपुरी फिल्‍मों के बारे में लोगों की आम समझ पर उन्‍होंने कहा कि‘सनकी दारोगा’ उस इमेज को धोयेगी। भोजपुरी मेरी मां है और अपनी मांटी से मेरा जुड़ाव दिल से है। इसलिए मैं चाहता हूं कि भोजपुरी फिल्‍मों का स्‍तर बढ़े। जो कि बढ़ा भी है।

रवि किशन ने हमेशा भोजपुरी सिनेमा की बेहतरी के लिए फिल्‍में की है, उसी श्रृंखला में ‘सनकी दारोगा’ है। वे महादेव है और उन्‍होंने ठान लिया है कि भोजपुरी पर लगने वाले आरोपों से इतर उच्‍च स्‍तर की फिल्‍में बनायेंगे। उन्‍होंने फिल्‍म के रिलीज के बारे में बताया कि ‘सनकी दारोगा’ का ट्रेलर 17 जुलाई को रिलीज होना वाला है। फिल्‍म अगस्‍त तक रिलीज होगी।