निजी स्कूल में बच्चें की मौत,परिजन ने प्रबधंन पर लगाया आरोप

3089

संदेहास्पद स्थिति में मौत

बिहार के सहरसा के एक निजी स्कूल में बच्चें की मौत के बाद आम लोग काफी परेशान है। आजकल स्कूलों में आये दिन बच्चें की मौत की खबर सुनने को मिल रही है। घटना ज़िले के एक सिमरी बख्तियापुर थाना क्षेत्र के पटेल नगर स्थित निजी स्कूल संत जेवियर्स का बताया जा रहा है। जँहा स्कूल के 06 वर्षीय छात्र हिमांशु कुमार की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।

छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रबंधक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगते हुए बताया कि छात्र की मौत के बाद भी परिजनों को मौत होने की सूचना नहीं दी गई ।
मृतक छात्र खगड़िया जिला के मानसी थाना क्षेत्र के सिंघरसामा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।
वहीं घटना में स्कूल प्रबंधक की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आने की बात शरेआम हो रही है। स्कूल परिसर में छात्र की लाश पड़ी हुई थी और दूसरे तरफ स्कूल में प्रायः दिन की तरह क्लास चल रहा था।वही परिजन ने सिमरी बख्तियापुर पुलिस से जांच की गुहार लगाई है।
स्थानीय थाना के थानाध्यक्ष रणवीर यादव ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वयं ही स्कूल जाकर जांच पड़ताल किया। मृतक बच्चे के शरीर मे किसी प्रकार का कोई जख्म का निशान नहीं देखा गया । बच्चें की शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। परिजन द्वारा अब तक कोई लिखित शिकायत थाना को नहीं दी गयी है। थाना पुलिस अपने स्तर से हर पहलू पर जांच कर रही है।
@सिमरी से शौकत की रपट