दुकानदार को मारी 9 गोली,हालत नाजुक !

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
1279
मधेपुरा-खगड़िया सीमा क्षेत्र के पास की घटना
बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। ताजा मामला मधेपुरा-खगड़िया सीमा के खुरहान के पास बुधवार देर शाम की है।बाइक सवार तीन अपराधियों ने दुकान के लिए कोल्डड्रिंक्स खरीद कर जा रहे दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। उसका इलाज सहरसा के निजी नर्सिंग होम सूर्या हॉस्पिटल चल रहा है। जख्मी की हालत नाजुक बनी हुई है।
मिली जानकारी के मुताबिक खगड़िया ज़िले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरहर निवासी घायल कोल्ड ड्रिंक्स विक्रेता 35 वर्षीय अमल किशोर को अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया ।
घायल अमल किशोर ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि वे मधेपुरा ज़िले के आलमनगर बाजार से कोल्ड ड्रिंक्स खरीद कर वापस जा रहे थे कि इसी बीच मधेपुरा-खगड़िया ज़िले के सीमावर्ती क्षेत्र खुरहान के पास राम सेवक सिंह,दिवाकर सिंह एवं उमेश ठाकुर ने पिस्टल से ताबतोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया। 
वहीं सूर्या हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने जानकारी देते हुए कहा कि घायल के शरीर पर करीब 10 ज़ख्म के निशान है और करीब 9 गोली शरीर मे लगी है। एक्सरे रिपोर्ट के अनुसार शरीर सीने में भी गोली लगी है ।
स्थानीय सदर थाना को घायल के भर्ती होने की सूचना अस्पताल प्रबंधन द्वारा देने के बाद सदर पुलिस घायल का फर्द बयान लेने सूर्या हॉस्पिटल पहुँची ।