अंधराठाढ़ी प्रखंड ।वार्ड महासंघ की एक बैठक हुयी

दिनेश सिंह
dineshsinghsahara6@gmail.com
303

अंधराठाढ़ी मधुबनी से मोo आलम अंसारी की रिपोर्ट

अंधराठाढ़ी। प्रखंड मुख्यालय स्थित कोशी निरक्षण भवन में मंगलवार को वार्ड महासंघ की एक बैठक हुयी। बैठक की अध्यक्षता संघ के प्रखंड अध्यक्ष मोo आलम ने की। बैठक मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत गली नाली योजना के सही क्रियान्वयन को लेकर था। बैठक में इस मुद्दे को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए मोo आलम ने कहा कि मुख्यमंत्री गली नाली पक्कीकरण सात निश्चय योजना के तहत सभी 18 पंचायत में हो रहे कामो का जायजा लिया जाएगा। श्री आलम ने सभी वार्ड सदस्य खुद से ईमानदारीपूर्वक योजनाओं का काम सम्पन्न कराए। कोई भी वार्ड सदस्य बिचौलियों के चक्र में ना पड़े। सब्जी को वार्ड सभा से चयनित सचिव और सात सदस्यों वाली कमिटी को विश्वास में लेकर योजनाओं का चयन करना है। किसी भी तरह की परेशानी होने पर संबंध अधिकारियों से संपर्क करें।
बैठक में वार्ड सदस्यों ने कहा कि उनलोगों को विभिन्न स्रोतों से लगातार कमीशन के लिए परेशान किया जा रहा है। कमीशन नही देने की स्थित में काम नही करने देने की धमकी भी दी जा रही है। ऐसी हालत में किसी भी तरह की कोई प्रशासनिक सहायता उन्हें नही मिल रही है। अधिकारियों को इस समस्या पर भी ध्यान देना होगा।
बैठक में मदन कुमार झा, मंगल साफी, मनीष कुमार सिंह, श्रवण कुमार यादब, संतोष सदाय, मोo मुस्ताक, राधा कृष्ण झा, ओम प्रकाश राय, श्याम यादब, विजय यादब ,अमरनाथ झा, सुबोध कुमार, रूदल चौपाल, राजिंदर यादव, रमेश कुमार, अनुरानी देवी, फूल कुमारी देवी, संजीब कुमार सहित दर्ज़नो वार्ड सदस्य उपस्थित थे।