छापेमारी में 10 लीटर कच्चा शराब बरामद

दिनेश सिंह
dineshsinghsahara6@gmail.com
139

अंधराठाढ़ी मधुबनी से मोo आलम अंसारी की रिपोर्ट

अंधराठाढ़ी पुलिस द्वारा शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। इस अभियान का असर अब देखने को मिल रहा है। पुलिस लगातार अबैध शराब के कारोबार में लगे कारोबारियों और शराबियों को अपने गिरफ्त में ले रही है। शनिवार की देर रात एएसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने आधा दर्जन शराबीयों को नशे में धुत्त गिरफ्तार किया था।
पकड़े गए आरोपीयों की पहचान रंजन महतो, भोला राम, शिव कुमार राम, सतीश राम, राम सुंदर राम, शिवन राम और अजय राम के रूप में कई गयी है। सभी को प्राथमिक जांच के बाद न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसी क्रम में जमैला बाजार गांव में छापेमारी में भी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बताते चलें कि गुप्त सूचना के आधार पर अंधराठाढ़ी थाना ने सोमवार की अहले सुबह जमैला बाजार मैनी गांव में छापेमारी की।
हालांकि शराब कारोबारी मौके से भागमे में सफल रहा मगर मौके से पुलिस ने दस लीटर महुआ शराब 2 लीटर के स्प्राइट बोतल में 5 बोतल शराब बरामद की। गौरतलब है कि शराब कारोबारी मनोज पासवान एवं पत्नी सीता देवी कच्चा शराब तैयार करके बेचती थी। एएसआई शिव कुमार राम के नेतृत्व में यह छापामारी किया गया। छापामारी टीम में महिला पुलिसकर्मी गुड़िया कुमारी, शशिकला कुमारी और हबलदार अजय राय ,सिपाही रत्नेश कुमार, बिन्नू कुमार आदि शामिल थे।