SSC SCAM के विरोध में 31मार्च को दिल्ली में युवा हल्ला बोल !

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
984
31 मार्च को संसद मार्ग दिल्ली में हल्ला बोल 
डेस्क : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा हाल के दिनों में ली गयी परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए देश के कई हिस्सों में छात्र सड़क पर उतर कर जोरदार आंदोलन किए थे । छात्र के आंदोलन को कई राजनीतिक संगठनों ने भी सहयोग दिया था। इसके बाद केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच का आदेश भी दे दिया। अखबारों के अनुसार करीब आधे दर्जन की गिरफ्तारी भी हो चुकी है ।
दिल्ली में रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे मृत्युंजय तिवारी एसएससी स्कैम को लेकर सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर लिखते है कि…
मैं राजनीतिज्ञ नहीं ना कोई नेता लेकिन 1 महीने  में जाना कि इस देश में स्टूडेंट कि अहमियत बस पॉलिटिकल फायदे के लिए हो रहा है और होता आया है । मीडिया बस लीक-लीक चिल्ला रही है पर जो हमारी आवाज़ है वह गुम हो गई है । हम देश के 25 करोड़ छात्र बस इतना चाहते है कि  ये हालत बदलने चाहिए । हमारे मेहनत  के अनुसार हमारा लक्ष्य मिलना चाहिए।  एक ऐसा सिस्टम जब हम चुन के आए तो देश को बदल सके और देश की तरक्की में अपना योगदान दे सके । समाज को आज से बेहतर कर सके । हमारी उम्मीदों को कुछ रुपयों  में हमारे सपनों को बेच दिया जाता है ।इससे जो चुन  कर आते हैं वह अपनी जेब भरते है देश तो भूल  ही जाइए ।ना आज किसी कॉलेज की हालत ठीक ना स्कूल की 5 साल में डिग्रियां मिल रही है । ऐसे में राष्ट्रनिर्माण कैसे होगा ये सवाल है। सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगाएंगी और बाद में बदल जाएंगी। इसे हमे ठीक करना होगा हम सबको मिलकर ।ना हिंदू-मुस्लिम होगा ना नफरत ।इस देश में सबको 15 अगस्त 1947 को आजादी मिली थी । 
हम देश के युवा ही देश की ताकत है आइए हम मिलकर 31 मार्च को ये हालत बदलते है देश खुद बदल जाएगा ।हमे सुनना होगा चाहे नेता हो या मंत्री सब जनता के नौकर है । अपनी नौकरी मिलते ही जनता को भूल जाते है ।में का मतलब हम बिहार हम यानी पूरा समाज समझते है और एक साथ रहना सीखा है इसे बदलने की कोशिश ना करे और दिल्ली में हमारे साथ जुड़े हल्ला बोल रैली में संसद मार्ग पर ।
आपका ….
मृत्युंजय तिवारी