ABVP को वोट दे,छात्र का कोई जात नहीं होता -शिवेंद्र

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
872
मतदान की सारी तैयारी पूरी,सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम
सहरसा : BNMU SU में मतदान 10 बजे से होने जा रहा है। मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किया गया है। 
मतदान से पूर्व भाजपा नेता सह बीरगांव पंचायत के मुखिया शिवेंद्र कुमार जिशु ने बी एन मंडल विवि छात्र संघ चुनाव को लेकर कहा कि छात्र का कोई जात नहीं होता। वो बस छात्र होते है जो किसी भी राष्ट्र की पूंजी होती है। मगर कुछ लोग अपना राजनीतिक उल्लू सीधा करने के लिए छात्र संघ चुनाव में भी जात-पात का जहर घोल रहे हैं। यह नहीं होना चाहिए।
मुखिया श्री कुमार ने कहा कि बिहार के सभी विवि में अब तक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को जबरदस्त सफलता हाथ लगी है इससे दूसरे संगठनों की नींव हिल गयी है जिससे वे हताश-बदहवास हैं। इसलिए वैसे लोग,संगठन छात्र हित की बात छोड़ युवा छात्रों में जात-पात का जहर घोल कर चुनाव जीतने की मंशा पाल रहे हैं। मगर छात्र ऐसा नही होने देंगे । विवि चुनाव में मुद्दा छात्र और विवि से जुड़ा होना चाहिए, जिसको लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP)चला रही है और जीत रही है।
उन्होंने कहा कि एक मात्र संगठन ABVP छात्रों के अलावा राष्ट्रवाद की बात करती है और राष्ट्र के लिए युवाओं को जीना सिखाती है। इसी का नतीजा है कि देश के लगभग सभी विवि में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को छात्रों का अपार समर्थन मिल रहा है।श्री कुमार ने कहा कि  अब बारी बी एन मंडल यूनिवर्सिटी का है जहाँ छात्र जात-जमात से ऊपर उठकर ABVP को जिताने का काम करेंगे ।
उन्होंने सभी छात्रों से अपील किया कि जात पात के मुद्दे के खिलाफ राष्ट्रवाद और छात्र हित के लिये अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सभी उम्मीदवारों को अपना मत देकर भारी मतों से जिताएं।