तेजस्वी यादव हाई स्कुल सिमरी बख्तियारपुर में दोपहर करेंगें जनसभा को संबोधित

669

सिमरी बख्तियारपुर हाई स्कुल मैदान हुआ सजधज कर तैयार 

सैकड़ों तौरणद्वार,बैनर,होल्डींग से पटा अनुमंडल क्षेत्र

प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम,वीआईपी व प्रेस दिर्घा बनाये गये

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सुबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के संविधान बचाव न्याय यात्रा पर मंगलवार को दिन के बारह बजे सिमरी बख्तियारपुर के +2 उच्च विद्यालय मैदान में सभा को संबोधित कर सरकार के विरोध में हुंकार भरेंगे। 

तेजस्वी आगमन को लेकर राजद कार्यकर्ताओं से लेकर पदाधिकारी, पूर्व विधायक,मंत्री, पूर्व प्रत्याशी ने ताकत झोंक दी है। वही आमजनों में भी उत्साह देखा जा रहा हैं। शहर-बाजार से लेकर गांव-मुहल्लों में तेजस्वी आगमन की चर्चा हो रही हैं।

लोकसभा राजद प्रत्याशी कृष्णा यादव,जिलाध्यक्ष जफर आलम,प्रखंड अध्यक्ष हैलाल अशरफ,पूर्व प्रदेश महासचिव अभय कुमार,भवेश भारती आदि ने बताया कि सभी तैयारी पूर्ण कर ली है। मंच को सजाधजा कर तैयार कर लिया गया है।

तेजस्वी यादव का सहरसा से आगमन सड़क मार्ग से होगा।उनका वाहनों का काफिला सहरसा-सिमरी बख्तियारपुर सड़क मार्ग से पुरानी बाजार होते हुये डाकबंगला चौराहा से मुख्य बाजार होते हुये स्टेशन चौक से हाई स्कुल मैदान सभा स्थल दिन के 12 बजे पहुंचेंगे।

तेजस्वी के हुंकार भरने की पुरी संभावना – 

राजद व लालू परिवार के उत्तराधिकारी के रूप में पहचान बना चुके तेजस्वी यादव के हाल के दिनों में दिये अगल शैली के भाषण को सुनने के लिये भीड़ जुटने की संभावना दिख रही हैं। वही राजद के लोगों की माने तो तेजस्वी यादव सरकार के विरोध हुंकार भरने का काम करेंगें।उनका यहां का संबोधन बहुत कुछ यहां के राजनेतिक भविष्य को जन्म देगी।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम – 

तेजस्वी आगमन को लेकर संभावित भीड़ को देखते हुये कानुन व्यवस्था की समस्या से निपटने के लिये सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम प्रशासनिक स्तर पर किये गये है। तीन दण्डाधिकारी सहित 20 पुलिस पदाधिकारीयों की तैनाती की गई।

सिमरी बख्तियारपुर अंचलाधिकारी धर्मेन्द्र पंडित,सलखुआ बीडीओ विभेष आनंद,सीओ संजय कुमार महतो को दण्डाधिकारी प्रतिनियुक्त किया गया है वही विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस बल के साथ एक पुलिस पदाधिकारीयों की भी नियुक्ती की गई है।

तौरणद्वार,होल्डींग,पोस्टर,बैनर से पटा क्षेत्र –

तेजस्वी आगमन को लेकर सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र में सभी सड़के,चौक चौराहा,गली मोहल्लों में नेताओं से लेकर कार्यक्रताओं का बैनर,होल्डींग,तौरणद्वार बनाये गये है। सभी लोग तेजस्वी आगमन के समय अपना चेहरा दिखाने की कोशिश में लगें है। वही हाई स्कुल मैदान के चारो और होल्डींग,बैनर से पाट दिया गया है।

हरे रंग में सजा समुचा मंच – 

सिमरी बख्तियारपुर का प्रसिद्ध हाई स्कुल मैदान में बनाये गये सभा मंच को पुरी तरह राजद मय यानि हरे रंग में सजा दिया गया है।हलांकि सभा मंच के आगे टेंट नही लगाया गया जिससे दर्शकों को तेजस्वी का दिदार करने में कोई परेशानी नही होगी।