OBC गर्ल्स हॉस्टल में सुविधाओं का घोर अभाव !

Kunal Kishor
kunal@koshixpress.com
605

जिला कल्याण विभाग द्वारा जिला मुख्यालय के गर्ल्स स्कूल परिसर में चल रहे ओबीसी छात्रावास की कुव्यवस्था को देखकर संयोजक पुष्पलता सिंह एवं युवा नेत्री शालनी सिंह तोमर ने नाराजगी जतायी।
सहरसा : शनिवार को ओबीसी स्कूल एवं छात्रावास पहुंची बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की जिला संयोजक पुष्पलता सिंह एवं भाजपा मिहिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी शालनी सिंह तोमर को छात्रावास की छात्राओं ने समस्याओं से रूबरू करवाया ।
छात्राओ ने जानकारी दी कि छात्रावास के आस-पास गंदगी और जलजमाव रहने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। शाम होते ही मच्छरों के आतंक बढ़ जाता है।साथ ही छात्राओं ने यह भी जानकारी दी कि छात्रावास में महिला गार्ड की कमी है। महिला गार्ड की कमी के कारण गर्ल्स छात्रावास में पुरुष गार्ड की तैनात है।वही छात्राओं ने कही कि ज़िला प्रसाशन के आदेश के बाद भी नियमित रूप से छात्रावास में रह रही छात्राओ का समय-समय पर मेडिकल जांच करना है पर चिकित्सक कभी-कभार बस खानापूर्ती के लिए आते है।छात्राओं ने छात्रावास की अन्य मौलिक समस्याओं से प्रतिनिधियों को अवगत कराया ।
भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी शालनी सिंह तोमर ने जानकारी दी छात्रावास मे छात्राओं को मिलने वाली सुविधाओं का घोर अभाव देखा गया ।इन समस्याओं के समाधान के लिए जल्द ही जिला पदाधिकारी से मिलकर छात्राओं की समस्याओं से अवगत कराएंगे