दियारा में चिड़ैया पुलिस ने अकेले दम आधा दर्जन कुख्यात को भारी मात्रा में हथियार के साथ दबौचा

1346

कोशी दियारा से आधा दर्जन कुख्यात हथियार सहित गिरफ्तार

 तीन सेमी ओटोमेटिक राईफल,दो देशी कट्टा,कारतूस,बिन्डोलिया,मैगजीन बरामद

   

चिड़ैया ओपीध्यक्ष के नेतृत्व में गठीत टीम को मिली बड़ी सफलता

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा-खगड़िया सीमा पर अवस्थित कोशी दियारा क्षेत्र के कबीरपुर मटिहानी बहियार से सहरसा पुलिस ने एक बड़े बारदात को अंजाम देने के लिये जुटे आधा दर्जन कुख्यात अपराधीयों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त किया है।

गिरफ्तारअपराधीयों के पास से 3 देशी सेमी ओटोमेटिक राईफल,2 देशी कट्टा,59 जिंदा कारतूस,3 खाली मैगजीन,3 बिन्डोलिया बरामद हुआ है।

सभी गिरफ्तार अपराधीयों में एक खगड़िया जिला का तो बाकी सभी बेगूसराय जिले के रधुनाथपुर का रहने वाला है। गिरफ्तार अपराधीयों में सचिदानंद राय का पुत्र अमल राय,सिन्धु राय का पुत्र रौशन कुमार,संजीत राय का पुत्र सेवक राय,बिन्दुराय का पुत्र अमित कुमार,स्व रविन्द्र राय का पुत्र बिन्दु राय है ये सभी बेगूसराय जिले के रधुनाथपुर का रहने वाला है।
वही एक अपराधी स्व जवाहर यादव का पुत्र रंजीत यादव खगड़िया जिले नया टोला बलुआही का रहने वाला है।

गिरफ्तारी उपरांत बख्तियारपुर थाना में डीएसपी अजय नारायण यादव ने प्रेस वार्ता कर सभी अपराधीयों के संबंध में जानकारी दी।

उन्होनेंकहा कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि कोशी दियारा क्षेत्र के सहरसा-खगड़िया सीमा पर अवस्थित कबीरपुर गांव के मटिहानी बहियार स्थित रधुनाथपुर निवासी बाबू लाल राय के पुत्र बिरजू राय के बासा पर कुछ अपराधकर्मी किसी बड़ी घटना हो अंजाम देने के लिये जुटानी किया हुआ है। चिड़ैया ओपीध्यक्ष राजीव लाल पंडित के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी अभियान शुरू किया गया,पुलिस को देखते ही दो व्यक्ति भागने लगा उसे पुलिस खदैड़ कर पकड़ बासा की तलासी ली तो चार अन्य अपराधी गिरफ्तार हुआ। हलांकि तीन अन्य तलासी के क्रम में भागने में सफल हो गया लेकिन पुलिस उनलोगों की भी पहचान कर ली है जल्द वे लोग भी पुलिस गिरफ्त में होंगें।

डीएसपीने बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधीयों में अमल कुमार पर रेड वारंट जारी है।इनपर खगड़िया व बेगूसराय जिले के विभिन्न थानों में करीब एक दर्जन मामले दर्ज है पुलिस को इनकी बहुत दिनो से तलाश थी।

वही गिरफ्तार सभी छ: अपराधीयों में रंजीत यादव खगड़िया जिला का रहने वाला है बाकी सभी अपराधी बेगूसराय जिले के रधुनाथपुर का रहने वाला है। ये सभी अपराधी किसी खास गिरोह के लिये काम नही करता है। इनलोगों का काम है ये भाड़े पर घटना को अंजाम देना हैं।
राजीव लाल व उनके टीम को रिवार्ड के लिये लिखा जायेगा।