दिव्यांगों के बीच सांसद कैसर ने किया लाखों के सहायता उपकरण का वितरण

611

चौ०महबूब अली कैसर ने 227 दिव्यांगों के बीच उपकरण का किया वितरण

गणतंत्र दिवस पर केन्द्र के एडिप योजना के तहत आईटीआई कालेज में शिविर लगी

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

नगर पंचायत के आईटीआई कालेज में शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर क्षेत्र के 227 दिव्यांगों के बीच खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने सहायक उपकरण का वितरण किया।

भारतसरकार की एडिप योजना के अन्तर्गत  दिव्यांग जन सशक्तिकरण विभाग  समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय द्वारा सहायक उपकण वितरण कार्यक्रम में को संबोधित करते हुये सांसद कैसर ने कहा कि आज देश 69 वां गणतंत्र दिवस मना रहा हैं इस शुभ घड़ी में हमें ये सौभाग्य मिला है कि हम दिव्यांगों के बीच सहायता उपकरण उपल्बध करा रहे है यह बड़े ही अच्छे कार्य हैं।

हमनेविभाग के मंत्री से कह कर यह शिविर यहां लगवाया है यह पुरे संसदीय क्षेत्र में लगेगा। कोई भी दिव्यांग सहायक उपकरण से बंचित नही रहें यही हमारा प्रयास है।

वही लोजपा नेता यूसुफ सलाउद्दीन ने कहा कि आज 227 लोगों के बीच उपकण दिया गया। जो व्यक्ति बाकी रह गये है उन्हें भी उपकरण दिया जायेगा।
इस कार्यक्रम को सफल संचालन में होप वेलफेयर एवं एम पी हेल्प लाइन के लोगों का मुख्य सहयोग रहा।

इसअवसर पर हस्सान आलम,अखिलेश विद्यार्थी, सांसद प्रतिनिधि अरविंद सिह कुशवाहा,राकेश कुमार सिंह,होप वेलफेयर के अबू ओसामा,अलौली सांसद प्रतिनिधि लोकेश कुमार,चंदन मंडल ,जियाउल्ल,वसी अहमद,लोजपा जिला अध्यक्ष आशुतोष जी,नप भाजपा अध्यक्ष संजीव भगत ,प्रसून सिंह,गुड्डू मुखिया,मोहम्मद मन्नान ,मुजाहिद जीवारिस, जहीर,सारीव,कमर,तुफैल,अब्दुल्ला,सैयद मंसुर अशरफ,मसूद सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।