सिमरी बख्तियारपुर ने मधेपुरा को हरा पहाड़पुर चैम्पियन्स ट्राफी पर कब्जा जमाया

Brajesh Bharti
barjeshkb@gmail.com
366

ईनामों की बारिश के बीच ऐतिहासिक ईस्लामिया हाई स्कुल मैदान पर फाईनल मैच हुआ

विजेता को 21 हजार नगद तो उपविजेता को 11 हजार दिया गया ईनाम

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

रविवार को इस्लामिया हाई स्कूल के ऐतिहासिक मैदान में चल रहे 15 दिविसिय पहाड़पुर चैम्पियंस ट्रॉफी 2018 का फ़ाइनल मुकाबला मधेपुरा बनाम सादान ऑटो मोबाईल रानीबाग के बिच खेला गया। जिसमें बाजी सिमरी बख्तियारपुर की शादान ओटो मोबाईल की टीम ने मारी।

मधेपुरा के कप्तान विभास ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 146 रन बना अॉल आउट हो गई। सादान ऑटो के गेंदबाज प्रशांत ने 4 ओवर में 11 रन देकर 3 विकेट और लेग स्पिनर श्यामम ने 4 ओवर में 15 रन देकर 4 विकेट हासिल किया।

जबाब में खेलने उतरी सादान ऑटो की काफी ख़राब शुरुआत रही 3 ओवर 3 रन 3 विकेट गिर गये,उसके बाद 87 रन का महत्वपूर्ण साझेदारी कप्तान असफाक और तनवीर के बीच हुई जिसमें कप्तान असफाक ने 66 रन बना पवेलियन लौटा और तनवीर 46 रन बनाया। आनंद ने हैट्रिक छक्का मार 15.4 ओवर में 3 विकेट रहते फ़ाइनल मुकाबला को जीत लिया।

आज के मैच के हीरो रहे सादान ऑटो के कप्तान असफाक को स्वास्थ विभाग कहरा एवं बनमा-ईटहरी मैनेजर महबूब आलम साहब ने अपने और से एक हजार रूपये इनामी राशि और उपहार के साथ ट्राफी प्रदान किया।

वही टूर्नामेंट के उद्घाटन कर्ता कांग्रेस प्रखण्ड अध्यक्ष प्रो इम्तियाज अंजुम के तरफ से मैन ऑफ़ दी सीरीज का पुरस्कार मधेपुरा टीम के खिलाड़ी रोशन पट्वे को दिया गया। इन्हें नगद ईनाम के तौर पर 21 सौ रुपया और टूर्नामेंट आयोजक अबू हनजला की ओर एक ट्रॉफी के साथ एक मोबाईल फोन इनाम के तौर पर दिया।
वही बेस्ट बल्लेबाज के तौर पर उम्दा प्रर्दशन करने वाले इश्तेखार को अबूजर जो क़तर में है उनके और से एक हजार रुपया नगद और टूर्नामेंट आयोजक अबू हंजला ने उपहार और ट्राफी पहना कर सम्मानित किया।

बेस्ट गेंदबाज का पुरस्कार मधेपुरा टीम के साकिब को अबूजर के ही और से एक हजार नगद और टूर्नामेंट आयोजक अबू हनजला ने उपहार और मैडल पहना कर सम्मानित किया
वही टुनामेंट के उपविजेता टीम मधेपुरा को टूर्नामेंट आयोजक अबू हनजहंजलाला ने टीम के सारे खिलाड़ी को मैडल पहना कर सम्मानित किया और कप के साथ 11 हजार नगद राशि इनाम के तौर पर प्रदान किया गया।

कप के विजेता टीम सादान ऑटो के भी सभी खिलाड़ी को टूर्नामेंट आयोजक अबू हनजला मैडल पहना कर सम्मानित किया और विजेता टीम को कप के साथ 21 हजार रूपये नगद राशि इनाम के तौर पर दिये गये।
टुनामेंट को सफल बनाने में स्कॉरर रितेश कुमार,उदघोषक के रूप में अब्दुस समद,प्रवेज,अब्दुस अहद और प्रितम गुड्डू सहित मैच निर्णायक के तौर पर जाकिर हुसैन और महबूब आलम एवं तुफैल अहमद को भी सम्मानित किया गया।

अध्यक्ष मौलाना इश्तियाक,सचिव महबूब आलम व सहयोगी के तौर पर मौजूद नोसाद , सफदर , इश्तियाक , आफ़ताब , मोदस्सर , रवि , संतोष , अनमोल , राजा , सुनील सम्मानित किया गया।

टूर्नामेंट आयोजक अबू हंजला(असिस्टेंट प्रोफेसर सऊदी सरकार सह चेयरमेन पहाड़पुर वेलफेयर सोसायटी) सभी लोगों को टुनामेंट सफल बनाने के लिये तहे दिल से साधुवाद दिया।