शौकाकुल परिजनों से मिल सांसद पप्पु यादव ने की आर्थिक सहायता

Brajesh Bharti
barjeshkb@gmail.com
636

मृतक व्यापारी पत्नी से मिल पप्पु यादव ने दी आर्थिक सहायता

समस्तीपुर के बिथान में सलखुआ निवासी व्यापारी की कर दी गई थी हत्या
सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

जनअधिकार पार्टी लो0 के राष्ट्रीय संरक्षक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने गत दिनों समस्तीपुर जिला के बिथान में सलखुआ प्रखण्ड के गोरदाह निवासी 35 वर्षीय बब्यापारी अभिरण यादव के निर्मम हत्या पर शोकाकुल परिजन से मिलकर अपने नम आँखों से ढांढस बंधाते हुए सांसद ने अपने तरफ से 50,000 रूपये आर्थिक सहायता प्रदान किया।

इस मौके पर उन्होनें कहा कि राज्य में बढ़ते अपराध सर चढ़ कर बोल रहा ! नितीश जी सहरसा में विकास पिकनिक के नाम पर 4 जनवरी को सहरसा के  सुलिंदाबाद में थे! उस दिन कोशी में एक दर्जन ठंड से मौत वही शहर के बीचोबीच बिजली से चार मौत लेकिन दो शब्द मौत पर सम्बेदना व्यक्त नही किया यदि पप्पू यादव गरीब,बेवश,लाचार, मजबूर,मरीज को आर्थिक मदद और उसका फरियाद  सुनता तो सरकार फर्जी और झूठी मुकदमा दर्ज करवाती है!
उन्होनें सवालिया लबिजों मै कहा कि आपसे ही पूछना चाहता कि क्या जनता का सेवा करना गुनाह है!क्या मैं सदन में वेतन-भत्ता के लिये हैं! बिहार सरकार के इस तरह की कुकृत्य की जानकारी लोकसभा के अध्यक्ष श्री मति सुमित्रा महाजन और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पत्र दे कर अबगत कराएंगे!

उक्त मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष अब्दुश सलाम, पार्टी के वरीय नेता व प्रवक्ता शैलेन्द्र शेखर , सचिव महबूब आलम जिबु ,शशि यादव, नितेंद्र सिंह नन्हे, युवा अध्यक्ष रंजन यादव,मनोज यादव,संजय यादव,अंगद यादव,अभिमन्यु यादव,बबलू पासवान,कुमुद सिंह,नीरज त्यागी,मो0 असलम,अमर यादव,युवा शक्ति के उपाध्यक्ष नुनु यादव,सहित अन्य थे!