शिवचन्द्र बने जदयू व्यवसायी प्रकोष्ट के प्रखण्ड अध्यक्ष  

Brajesh Bharti
barjeshkb@gmail.com
385

कर्म बनिया व धर्म बनिया की एकजुटता जरूरी है : जिलाध्यक्ष

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :
नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड पार्षद पति सह जदयू नेता शिव चन्द्र यादव को सिमरी बख्तियारपुर प्रखण्ड जदयू व्यवसायी प्रकोष्ट का अध्यक्ष मनोनित किया गया है। उनका मनोनयन व्यवसायी प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष चन्द्र मणी ने किया है।

इससे पूर्व श्री यादव के हास्पीटल रोड स्थित आवास पर गणमान्य लोगों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक को विभिन्न लोगो ने संबोधित करते हुये कहां कि सबसे पहले सभी वैसे लोग जो धर्म बनिया व कर्म बनिया है एकजुट हो क्योकि एकता में ही बल होता है।जब हम लोग एकजुट होंगें तो किसी भी प्रकार के परिस्थिती से मुकाबला करने में आसानी होगी।

अपने अध्यक्षीय संबोधन में जिलाध्यक्ष चन्द्र मणी ने कहा कि बिहार में जदयू के 27 विभिन्न प्रकोष्ट है जिसमें व्यवसायी प्रकोष्ट का महत्व अपने आप में अलग हैं।सुबे के मुख्यमंत्री नितिश कुमार भी इस पर विशेष ध्यान दे रखे है। ऐसे में सरकार के जनहित योजनाओ का विशेष लाभ हमलोगो को मिल सके।

मनोनयन उपरांत नवनियुक्त प्रखण्ड अध्यक्ष ने कहा कि हमको पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उस पर सौ प्रतिशत खड़ा उतरने काम काम करूंगा। पार्टी व संगठन की मजबूती प्रदान करने के लिये जल्द एक बैठक कर अन्य पदाधिकारी गण का चयन किया जायेगा।

इस अवसर पर कैलाश जयसवाल,स सुरेन्द्र प्रसाद सिंह,राजकिशोर गुप्ता,अमित कुमार,शंकर भगत, शंभू शर्मा,संतोष साह,श्याम देव गुप्ता,मो ईकबाल आलम,बबलू कुमार,विष्णुदेव शर्मा,अशोक भगत,म महेन्द्र सिंह, सुधीर कुमार,सुनील कुमार,नरेश प्रसाद जयसवाल,पिंटु रजक,संतोष कुमार आदि मौजूद रहें।