यह IAS जो वादा करते है उसे समय से पहले पूरा करते है !

0
4405

खड़ा सोना साबित हो रहे है sdm साहब ।

सहरसा @kunal kishor :बिहार” एक ऐसा राज्य जिसकी पावन भूमि पर बहुत सारे विभूतियों में जन्म लिया.बिहार जिसने देश को पहला राष्ट्रपति “Dr: Rajendra Prasad के रूप में दिया और इसी पावन भूमि पर आज देश के सबसे कठिन UPSC की परीक्षा पास करने वाले विद्यार्थी पैदा होते है, जिनमे से एक हैं ।

मत्स्यगंधा झील का निरक्षण करते DM विनोद सिंह गुंजियाल

बिहार के सहरसा जिले के वर्तमान सदर अनुुुमंडल पदाधिकारी,जो आम-आवाम के दिल में एक अनोखी जगह बनायी है। जिले के लोग इन्हें “युवाओं के दिल की धड़कन”,नाायक

सहित कई नामों से सोशल मिडिया पर कॉमेंट कर रहे है।
तो आइए जानते है IAS सौरव जोरवाल के इस चर्चे के राज……….
राजस्थान के रहने वाले ,आइटियन और 2014 बैंच के आईएएस अधिकारी sdo सदर सौरव जोरवाल ने अपने अल्प कार्यकाल में ही लोगो केे दिलो दिमाग मे एक खास जगह बना ली है।ये जुमलेबाज नही बल्कि जो कहते है उस काम को धरातल पर उतारने का माद्दा भी रखते है।
श्री जोरवाल ने ना केवल सहरसा की वर्षो की समस्या शंकर चौक स्थित सब्जी मंडी को सुपर बाजार में बसाया,ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लायी बल्कि वर्षो से खून की आंसू रो रहे शहर के उत्तरी छोड़ पर बसे मृत मत्स्यगंधा झील की साफ-सफाई के साथ नोका
भी उतर दी और लोग नोका विहार का आनंद भी

लेना शुरू कर दिए।इतना ही नही  छठ से पहले शहर की सभी पोखरे सजधज कर तैयार है।

सदर SDO सौरव जोरवाल
यँहा बताना लाजमी है कि इस काम में श्री जोरवाल को सहरसा जिलाधिकारी विनोद सिंह गुंजियाल, एसडीपीओ सदर प्रभाकर तिवारी और नगर परिषद के युवा कार्यपालक पदाधिकारी नीलाभ कृष्ण का भरपुर सहयोग मिला है।जाहिर सी बात है कि सहरसा अभी अपने कुछ अधिकारियों के कार्यकलाप से फुले नही समा रहा है।