अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने चलाया बुलडोजर !

965

8 लोगों पर अतिक्रमण करने का आरोप 
कैमूर @बंटी जायसवाल :रामपुर प्रखंड में बुधवार को बेलांव थाना क्षेत्र के भोरेया गांव में अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन का बुलडोजर चला. इस दौरान उक्त गांव में सर्वसाधारण भूमि पर अतिक्रमण करने वाले 8 लोगों के मकान को जेसीबी से तोड़ा गया. जानकारी के मुताबिक गांव के शमीम अंसारी द्वारा सर्वसाधारण भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए सीओ के पास आवेदन दिया गया. इसके बाद सीओ द्वारा भूमि का मापी कराया गया तो मामला सही पाया गया.

इसके बाद अतिक्रमण करने वाले 8 लोगों को नोटिस देते हुए कहा गया था कि अगर अतिक्रमण नहीं हटाते है तो प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने पर जुर्माना वसूला जायेगा. लेकिन अतिक्रमणकारी नहीं हटे.जिसके बाद बुधवार को मजिस्ट्रेट के रूप सीओ अखिलेश प्रसाद शर्मा व भगवानपुर बीडीओ ऋतुरंजन के नेतृत्व में पुलिस बल की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाया गया.

सीओ अखिलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि उक्त गांव के 52 डिसमिल सर्वसाधारण भूमि पर मुस्तफा अंसारी, फेकू अंसारी, वकील अंसारी, हासिम अंसारी, गुडडू शर्मा, सुरेश गोसाई सहित 8 लोगों ने अतिक्रमण किया था. अतिक्रमण हटवाने के लिए  भभुआ पुलिस लाईन से महिला व पुरुष जवान आये हुए थे. मौके पर थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह, सीआई राजीव मिश्रा, इंस्पेक्टर सतेंद्र राम सहित कई लोग थे.