बीडीसी के साथ छेड़खानी के आरोपी लेखापाल को बर्खाश्त करने की मांग !

981

नहीं किया गया तो धरना देंगे जनप्रतिनिधि

चार दिन से बगैर सुचना के गायब है लेखापाल,नहीं हो रही है कार्रवाई

कैमूर@बंटी जायसवाल :रामपुर प्रखंड के पसाई पंचायत के बीडीसी के साथ आवास योजना के लेखापाल संतोष कुमार छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया . प्रमुख कांति देवी,पीड़ित बीडीसी  ने बताया कि छेड़खानी के आरोपी लेखापाल संतोष कुमार चार दिनों से बगैर सुचना के फरार है. लेकिन प्रखंड प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किया जा रहा है. अगर तत्काल छेड़खानी के आरोपी लेखापाल को बर्खाश्त नहीं किया गया प्रखंड मुख्यालय पर धरना दिया जायेगा.

बीडीसी के साथ छेड़खानी का आरोपी लेखापाल है फरार

गौरतलब है कि इस मामले का तीन दिन पूर्व बेलाव थाना में लेखापाल पर बीडीसी द्वारा प्राथमिकी भी दर्ज कराया गया है. लेकिन अभी तक लेखापाल संतोष कुमार पर कोई कार्रवाई नहीं होती दिख रही है. इससे जनप्रतिनिधियो व जनता में इस घटना में कोई कार्रवाई नहीं होने आक्रोश व्याप्त है. गौरतलब है 15 मई को प्रमुख कांति देवी के  कार्यालय में पसाई पंचायत की बीडीसी बैठी हुई थी. इस दौरान कुछ जनता प्रमुख से आवास योजना की गड़बड़ी की शिकायत करते है. इस पर प्रमुख ने बीडीसी को आवास योजना के लेखापाल संतोष कुमार से सूचि मांगने व बुलाने के लिए भेजी.

जब बीडीसी लेखापाल के कार्यालय में पहुँच कर प्रमुख की कही बातों व सूचि मांगी तो इस लेखापाल आग बबूला हो गया. और बीडीसी के साथ छेड़खानी व अभद्र व्यवहार किया. इसके बाद लेखापाल फरार है. इसका प्राथमिकी बीडीसी द्वारा थाना में दर्ज कराया गया. इसके बाद भी लेखापाल पर कोई कार्रवाई होती नहीं दिख रहा है. प्रमुख कांति देवी,पीड़ित बीडीसी  ने बताया कि लेखापाल संतोष कुमार चार दिनों से बगैर सुचना के फरार है. लेकिन प्रखंड प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किया जा रहा है.

प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधि व जनता में छेड़खानी के आरोपी लेखापाल की गिरफ्तारी या बर्खाश्त नहीं किये जाने पर आक्रोश व्याप्त है. प्रमुख,पीड़ित बीडीसी,उपप्रमुख व अन्य बीडीसी,मुखिया सहित कई जनप्रतिधियो ने कहा कि तत्काल लेखापाल पर प्रखंड प्राशासन व पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किया गया तो धरना दिया जायेगा.