राइस मिल से धान चोरी कर रहे चोर हवाई फायरिंग करते हुए भागे !

949

पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार,पांच पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

कैमूर/रामपुर@बंटी जायसवाल : सबार थाना क्षेत्र के चौरासी आरडी के बजरंग बली मिनी राईस मिल से बुधवार कि रात में 5 चोरों द्वारा दर्जनों बोरा धान की चोरी कर लेकर भाग रहे थे. इसी बीच हल्ला होने पर मिल संचालक के पहुचने पर चोर फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहे.

मिल संचालक विमलेश पांडेय द्वारा दिये गए आवेदन के माध्यम से कहा कि लोगो के हल्ला होने पर जब अपने मिल पर दो लोगो के साथ पहुँचे तो देखा कि पांच चोर द्वारा धान की चोरी की जा रही थी.चोरो ने दो बार फायरिंग करते हुए भागने लगें.जब टॉर्च से देखा गया तो अनिल पासवान पिता रामाशंकर पासवान, पप्पू पासवान पिता रामाशीष पासवान, कुलपन्न पासवान पिता बिगाउ पासवान, दिलीप सिंह पिता राजबल्लभ सिंह इन चार चोरों का पहचान बीजरा गाँव के व एक चोर लोहन्दी गांव के मनोहर दूबे के रूप में किया गया. ये सभी पांचो चोर 12 बोरी धान चोरी कर भागने का प्रयास कर रहे थे.हमलोगों को देखकर फायरिंग करते हुए भागने लगे. भय के कारण हमलोग चोरों को नहीं पकड़ पाए. लेकिन चोरी करने में असफल रहे. सूचना पर रात को पुलिस पहुँच कर जांच कर पूछताछ किया. पुलिस ने बताया कि गुरूवार के सुबह गुप्त सूचना के आधार पर लोहन्दी गाँव से मनोहर दूबे को गिरफ्तार किया गया.

क्या कहते है थानाध्यक्ष 

इस संबंध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि आवेदन के अनुसार पांच लोगो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है. एक चोर को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है.शुक्रवार को जेल भेज दिया जाएगा.अन्य अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.