वर्चस्व की लड़ाई में पुलिस को मिली कामयाबी,मुखिया समर्थक कारवाईन,35 गोली के साथ 2 गिरफ्तार !

1533

बिहार के सहरसा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है |सदर थाना के पटुवाहा पंचायत में मुखिया मुकेश झा और प्रतिद्वंदी संजना तांती के बीच जारी वर्चस्व की लड़ाई में बुधवार को पुलिस को कामयाबी हाथ लगी।

मंगलवार को मुखिया समर्थक बासुकी पांडे को गोली मारकर जख्मी करने के बाद पंचायत के भेरदरी गाव में तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने दो युवकों को एक कारबाइन और 35 राउंड कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों का नाम रवि तिवारी और सन्नी मिश्रा है। ये दोनों बाइक से पटुवाहा की तरफ जा रहा था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया दोनों मुकेश झा का समर्थक है और किसी बरी घटना को अंजाम देने की तयारी की जा रही थी। मंगलवार को बासुकी पांडे को गोली लगने के बाद भेरधरि गांव में भारी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया था। बुधवार को पुलिस को मिली कामयाबी इसी का नतीजा माना जाता हैं।koshixpress

मुख्यालय डीएसपी रश्मि और सदर थाना प्रभारी भाई भरत के नेतृत्व में पटुवाहा पंचायत के विभिन्न टोलों में अनवरत छापेमारी जारी है। मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि भेरधरि गांव में पुलिस की तैनाती बनी रहेगी और स्थिति पर प्रशासन नजर बनाये हुए है। मंगलवार को संजना तांती समर्थकों द्वारा जखमी किये गए मुखिया समर्थक बासुकी पांडे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

डीएसपी के मुताबिक बासुकी एक मामले में पूर्व से आरोपी है और उसे पुलिस हिरासत में उपचार कराया जा रहा है। जिला मुख्यालय से महज तीन किलोमीटर की दुरी पर स्थित पटुवाहा पंचायत में पंचायत चुनाव के समय से ही वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। चुनाव में मुकेश झा के जीतने के बाद भी यह लड़ाई ख़त्म न होकर और तेज हो गयी है।