विधायक ने भूमिहीनों के बीच बन्दोबस्ती पर्चा का किया वितरण !

1011

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर : अनुमंडल के सलखुआ प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर में बन्दोबस्ती पर्चा वितरण शिविर का आयोजन वुधवार को किया गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी के अध्यक्षता एवं सलखुआ पंचायत के मुखिया मिथिलेश विजय के संचालन में आयोजित बन्दोबस्ती पर्चा वितरण शिविर का विधिवत उदघाटन पूर्व सांसद सह वर्तमान विधायक दिनेश चन्द्र यादव ने किया।

विधायक श्री यादव ने आयोजित समारोह को संबोधित कर कहा कि सरकार की यह सोच है कि कोई भी व्यक्ति भूमिहीन नहीं रहे। सरकार के इसी सोच को साकार करने में प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध है। जबकि क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ है । हर गांव गांव को पक्की सड़क , बिजली समेत अन्य विकास कार्यो से जोड़ा गया। पूर्व सांसद सह वर्तमान विधायक दिनेश चन्द्र यादव ने समारोह को  संबोधित कर कहा कि सरकार हर क्षेत्र में विकास ही विकास कर रही है। 7 करोड़ से अधिक की लागत से सलखुआ प्रखंड कार्यालय भवन  निर्माण किया जाएगा। इतना हि नही सहरसा जिले के महिषी, सोनवर्षा  समेत अन्य प्रखंड कार्यालय के भवन का निर्माण किया जाएगा।

उक्त शिविर में ही चार बाढ़ के पानी में डूब कर मौत होने वाले परिवारो के बीच 4 – 4 लाख रूपये का चेक वितरण किया गया। समारोह को पूर्व विधायक डॉ० अरूण कुमार, जिला परिषद सदस्य का० ओमप्रकाश नारायण, प्रमुख नवीन कुमार,उप प्रमुख इन्ददेव यादव आदि ने संबोधित किया।